बलरामपुर//देश के महान संत स्वामी विवेकानंद के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राम अवध यादव इंटर कालेज रेडवलिया पेहर बलरामपुर में तीन दिवसीय ओपन खेलकूद महोत्सव का गुरुवार को समापन हुआ।
इस खेल कूद प्रतियोगिता में जनपद और उससे बाहर के दर्जनों खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया।
इस खेल महोत्सव में 100,200,400,800,1500, 5000 मीटर दौड़,कबड्डी,खो–खो, वालीबाल,रस्साकसी,भाला फेंक सहित कई खेलों में बालक और बालिकाओं ने प्रतिभाग कर पुरस्कार प्राप्त किया।
कार्यक्रम आयोजक और राम अवध यादव इंटर कालेज के प्रबंधक संतोष यादव ने बताया की इस तरह का यह पहला आयोजन था ।इससे पहले हमारे विद्यालय में राष्ट्र युवा संत स्वामी विवेकानंद जी के जन्मदिवस पर 5हजार मीटर की दौड़ का ही आयोजन किया जाता रहा है लेकिन इस साल अन्य खेलों का भी समावेश किया गया जो काफी शानदार रहा। मैं प्रयास करूंगा की अगले साल यह कार्यक्रम और शानदार ढंग से व्यापक रूप में मनाया जाय।
इस साल की भीड़ जो दिखाई दी उसका कोई अंदाजा नहीं था ।बेहद भारी संख्या में खिलाड़ी बलरामपुर और अन्य जनपदों से आए जो बहुत बेहतरीन अनुभव रहा।खेलों के प्रति युवाओं का जोश और जुनून काबिले तारिफ हैं।खेल कूद युवाओं के लिए बेहद जरूरी है। ऐसे आयोजन वास्तव में युवाओं के लिए बेहतर मार्ग प्रशस्त करते हैं।
विद्यालय प्रबंधक ने खिलाड़ियों ,दर्शकों ,विद्यालय के कर्मचारियों और निर्णायकों के प्रति आभार जताते हुए इस खेल को और भव्य बनाने का वादा किया।
खिलाड़ियों को शील्ड,मेडल प्रमाण पत्र वितरित किए गए ।
इस दौरान ब्लॉक प्रमुख कई गांवों के प्रधान,गणमान्य लोग और हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे ।

असगर अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने