टाटा सॉल्ट ने प्रस्तुत किया अतिरिक्त ज़िंक के साथ खाद्य नमक 

टाटा सॉल्ट इम्यूनो को लॉन्च करते हुए उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य और कल्याण पर ध्यान केंद्रित करने की नीति को रखा बरक़रार

New Delhi, 6 मई 2022:  भारत में नमक आयोडाइज़ेशन अभियान के एक अग्रदूत और देश के एक सबसे भरोसेमंद ब्रांड टाटा सॉल्ट ने टाटा सॉल्ट इम्यूनो लॉन्च किया है। यह नया उत्पाद भारत में खाद्य नमक की श्रेणी में पहला नवाचार है। अनिवार्य आयोडाइज़ेशन के साथ, इस नमक में ज़िंक भी मिलाया गया है। ज़िंक हमारे शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली को स्वस्थ रखने में मददगार होने के लिए जाना जाता है। टाटा सॉल्ट इम्यूनो को इस महीने में दिल्ली-एनसीआर बाज़ारों में दाखिल किया गया है।

टाटा सॉल्ट इम्यूनो के लॉन्च पर, टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स की प्रेसिडेंट – पैकेज्ड फूड्स - इंडिया, सुश्री दीपिका भान ने बताया, "महामारी के बाद, उपभोक्ताओं में स्वास्थ्य, प्रतिरक्षा और कल्याण के बारे में जागरूकता बढ़ी है। भारत में ब्रांडेड आयोडीनयुक्त नमक श्रेणी के अग्रणी के रूप में, हमने हमेशा से ही उपभोक्ताओं की बदलती जरूरतों को पूरा करने वाले अनोखे, नए, मूल्य वर्धित उत्पादों को बनाने और वितरित करने के प्रयास किए हैं। टाटा साल्ट इम्यूनो के साथ, उपभोक्ताओं को इस श्रेणी में ज़िंक मिला हुआ नमक पहली बार मिल रहा है, जो अपने आप में एक अनूठा प्रस्ताव है। उपभोक्ताओं के स्वस्थ रहने के प्रयासों में मददगार हो सकें ऐसे उत्पादों की ज़रूरत को पूरा करने के लिए हमने इस उत्पाद को विशेष रूप से विकसित किया है।"

टाटा सॉल्ट इम्यूनो 1 किलोग्राम के पैकेट में सभी जनरल ट्रेड चैनलों में उपलब्ध है, जिसकी रिटेल कीमत 27 रूपए हैं (शुभारंभ की विशेष ऑफर कीमत 25 रूपए)।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने