मतदेय स्थलों के सम्भाजन प्रस्ताव पर चर्चा हेतु डीएम की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न

बहराइच 29 अगस्त। विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 के मद्देनज़र जनपद में दैवीय आपदा से प्रभावित एवं जर्जर मतदान केन्द्रों तथा भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत अधिकतम 1200 मतदाताओं के आधार पर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में अवस्थित मतदेय स्थलों के सम्भाजन हेतु तैयार किये गये प्रस्ताव पर चर्चा हेतु कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र की अध्यक्षता में जनप्रतिनिधियों व मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक सम्पन्न हुई।
बैठक के दौरान जिलाधिकारी डॉ. चन्द्र ने जनप्रतिनिधियों व राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों से अपेक्षा की कि बूथ सम्भाजन के सम्बन्ध में अपनी आपत्तियॉ/सुझाव तत्काल उपलब्ध करा दें ताकि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सम्भाजन का प्रस्ताव समय से प्रेषित किया जा सके। डीएम डॉ. चन्द्र ने राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों को सुझाव दिया कि बूथ लेबिल एजेन्टों की तैनाती कर सूची जिला निर्वाचन कार्यालय को उपलब्ध करा दें, ताकि मतदाता सूची के पुनरीक्षण कार्य में सम्बन्धित का सहयोग प्राप्त कर सभी अर्ह लोगों का नाम मतदाता सूची में सम्मिलित किया जा सके।
इस अवसर पर विधायक बलहा श्रीमती सरोज सोनकर, सांसद बहराइच अक्षयवर लाल गोंड के प्रतिनिधि बैजनाथ रस्तोगी, अपर जिलाधिकारी जयचन्द्र पाण्डेय, उप जिलाधिकारी सदर सौरभ गंगवार आईएएस, नानपारा के राम आसरे वर्मा, कैसरगंज के महेश कुमार कैथल, मिहींपुरवा (मोतीपुर) के ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी, तहसीलदार सदर राज कुमार बैठा, महसी के सुनील कुमार, पयागपुर के मुकेश शर्मा सहित अन्य अधिकारी, भाजपा से श्रवण कुमार, कांग्रेस से मुकुन्द जी शुक्ला, सपा से ज़फरउल्ला खॉ ‘‘बन्टी’’, बी.एस.पी. से आकिब खान, राष्ट्रवादी नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी से राजेश कुमार व अन्य लोग मौजूद रहे।


हिंदी संवाद न्यूज़ बहराइच।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने