जौनपुर। पैरामेडिकल इंस्टिट्यूट में नर्सिंग डे पर हुआ विविध कार्यक्रमों का आयोजन

शाहगंज जौनपुर। इंटरनेशनल नर्सिंग डे के अवसर पर आर के पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट फैजाबाद रोड शाहगंज में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।कार्यक्रम के प्रारंभ में सभी छात्राओं द्वारा कैंडल जला कर सच्ची सेवा भावना से सेवा करने का शपथ एवं संकल्प लिया गया। जिसमें एएन एम,पैरामेडिकल, जी एन एम और अन्य सभी विधाओं के छात्र एवं छात्राएं उपस्थित रहे। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजकीय पुरुष चिकित्सालय के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर रफीक फारुकी ने नर्सिंग दिवस पर प्रकाश डालते हुए बताया की सच्ची सेवा भावना के साथ मरीजों की सेवा ही नर्स का मूल उद्देश्य होना चाहिए। साथ ही मरीज के तीमारदारों से अच्छा व्यवहार करना चाहिए और सदा संयमित रहना चाहिए। इसी क्रम में इंस्टिट्यूट के सह अधिष्ठाता डॉ सुनील दुबे ने सभी छात्र-छात्राओं से सेवा भाव से काम करने की सलाह दिया और छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना किया। कार्यक्रम में डॉक्टर मारिया फारूकी ने सभी छात्रों और छात्राओं से अनुशासित व्यवहार तथा संयमित जीवन स्तर को बनाए रखने की सलाह दिया। 

अंत में इंस्टिट्यूट के प्रिंसिपल डॉक्टर एस.पी.अस्थाना ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया तथा कार्यक्रम में अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से आशा दुबे ,अध्यापक गण डॉक्टर विपिन यादव, डॉ वसीम, अध्यापिकाएं काजल पाल,गीता राव,उमा मैम,प्रियंका पाल, लाइब्रेरियन खुशबू अस्थाना, वरिष्ठ लिपिक संतोष यादव,संदीप विश्वकर्मा तथा चतुर्थ श्रेणी के सभी कर्मचारी और अन्य सभी विधाओं के छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने