राजकुमार गुप्ता 
मथुरा , जनपद के पुष्पांजलि उपवन में स्थित  निज निवास में अखिल भारत हिन्दू महासभा के ब्रज प्रांत अध्यक्ष गोपाल चतुर्वेदी  से चिकत्सा अधिकारी निर्देश गर्ग ने भेंटवार्ता कर हिन्दू महासभा की नीतियों और विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने की योजना पर गहन विचार विमर्श किया । विचार विमर्श में हिन्दू महासभा के जिला अध्यक्ष सागर चतुर्वेदी  भी सहभागी बने ।
      हिन्दू महासभा के ब्रज प्रांत अध्यक्ष गोपाल चतुर्वेदी  ने आज जारी बयान में यह जानकारी देते हुए बताया कि निर्देश गर्ग ने हिन्दू महासभा का उत्तर प्रदेश भर में विस्तार करने के लिए हिन्दू महासभा के सभी प्रकोष्ठों को सबल बनाने का प्रस्ताव ब्रज प्रांत अध्यक्ष गोपाल चतुर्वेदी  के समक्ष प्रस्तुत किया । ब्रज प्रांत अध्यक्ष ने प्रस्ताव का स्वागत करते हुए निर्देश गर्ग को हिन्दू महासभा का प्रदेश उपाध्यक्ष चिकित्सा प्रकोष्ठ मनोनीत करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार शर्मा से फोन पर वार्ता कराई प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार शर्मा द्वारा निर्देश गर्ग से संपूर्ण विषयों पर गहन वार्ता कर उन्हे नियुक्ति पत्र प्रदान किया । 
     गोपाल चतुर्वेदी के अनुसार निर्देश गर्ग ने प्रदेश उपाध्यक्ष चिकित्सा प्रकोष्ठ का दायित्व तत्काल प्रभाव से संभालते हुए अपने उत्तरदायित्व का पूरी निष्ठा और समर्पण भावना से निर्वहन करने का संकल्प लिया । उन्होंने कहा कि वीर सावरकर का हिन्दू राष्ट्र निर्माण का अधूरा मिशन पूरा करने के लिए हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में चलाया जा रहा हिन्दू राष्ट्र निर्माण अभियान अवश्य पूर्ण होगा ।
      मथुरा जिला अध्यक्ष सागर चतुर्वेदी, जिला अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ कमलेश गौतम, किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष राहुल गौतम, उत्तर प्रदेश प्रचार मंत्री ऋषि कुमार शर्मा सहित मथुरा जनपद के सभी सदस्यों ने निर्देश गर्ग को प्रदेश उपाध्यक्ष चिकित्सा प्रकोष्ठ का दायित्व संभालने पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनके हिन्दू महासभा प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल होने से हिन्दू महासभा सशक्त होगी और हिन्दू महासभा का जनाधार बढ़ेगा ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने