प्रकाश नार्थ

बसंतपुर डोमखाना व हावर्ट बंधा बस्ती पहुंचे अनुसूचित मोर्चा महानगर पदाधिकारी 
गोरखपुर | वरिष्ठ भाजपा नेता भरत जी के नेतृत्व में ग्रामीण विधानसभा की हावर्ट बंधा स्थित लाल डिग्गी हनुमानगढ़ी बसंतपुर डोमखाना सेवा बस्ती में वृहद जनसंपर्क अभियान चलाया गया। 
संपर्क में प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग मझवार ने कहा कि भाजपा सरकार पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक योजनाएं पहुंचाने का काम कर रही है। सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र के साथ हर व्यक्ति के लिए बिना किसी भेदभाव के मोदी जी समर्पित हैं। उत्तर प्रदेश में कानून का राज है आज किसी मनचले की इतनी हिमाकत नहीं कि बहन बेटियों की तरफ आंख उठाकर देख सकें। जब अनुच्छेद 370 हटाया गया तब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इसका विरोध किया था कि इस कदम से कश्मीर में खून की नदियां बह जाएगी। पिछले पांच वर्षों में खून की नदी तो दूर किसी ने वहां पत्थर फेंकने तक की हिम्मत नहीं की। विपक्षी दलों के लोग भारत के टुकड़े करने की मंशा के साथ राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहते हैं। उन्होंने आगामी 1 जून को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में अपना बहुमूल्य वोट देने के लिए निवेदन किया और मोदी जी के हाथ को मजबूत बनाने के लिए सहयोग मांगा। 400 पार का नारा लगाते हुए कहां की आपके एक वोट की ताकत की बदौलत मोदी जी अल्पसंख्यक महिलाओं के लिए ट्रिपल तलाक जैसे कानून ला पाए एवं 370 जैसी विषम धारा को हटाने में सफलता पाई।
इंजीनियर बृजमोहन ने कहा कि सपा ने अतीक जैसे माफिया पैदा किए उन्हें एमपी एमएलए बनाया जबकि भाजपा ने गुण्डों और माफियाओं को मिट्टी में मिलाने का काम किया है। मोदी जी ने न केवल भ्रष्टाचार खत्म किया बल्कि गुण्डों और माफियाओं पर नकेल कसा है। मोदी जी ने 10 वर्ष में भारत के सर्वांगीण विकास, आपके और आपकी भावी पीढ़ी के सुरक्षित भविष्य के लिए कार्य किए हैं। देश में अब सुरक्षा का माहौल है पटाखा फूटने पर अब पाकिस्तान तुरंत सफाई देता है कि मेरा कोई हाथ नहीं है उसे पता है कि अगर हाथ हुआ तो पाकिस्तान साफ हो जाएगा। विपक्षी दलों के लोग एससी एसटी ओबीसी को केवल वोट बैंक की राजनीति की तरह समझते हैं। सपा कांग्रेस के समय गरीब भूखो मरता था स्वास्थ्य सुविधा के अभाव में लोग मरते थे पहले दिल्ली से चला पैसा पूर्ववर्ती सरकार के दलाल हजम कर जाते थे आज सीधे गरीब के बैंक खाते में डीबीटी के माध्यम से पैसा पहुंच रहा है उत्तर प्रदेश सरकार होली दिवाली में फ्री गैस सिलेंडर उपलब्ध करा रही है 10 वर्ष में दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। माफिया सरपरस्त बनाकर सत्ता का संचालन करते थे, लेकिन आज बिना किसी भेदभाव के देश व प्रदेश में कार्य हो रहा है अब पात्रता के आधार पर ही योजनाओं का लाभ मिल रहा है। सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ चुनाव में एक तरफ भाजपा व एनडीए है तो दूसरी तरफ गठबंधन की भ्रष्टाचार वाली मिलीभगत है। 
संपर्क में मुख्य रूप से विशाल प्रताप राजन चंदन नंदलाल समेत अन्य पदाधिकारी वह लाभार्थी उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने