बलरामपुर // जैसे जैसे मौसम का पारा चढ़ रहा है चुनावों मे शामिल राजनैतिक पार्टियों के प्रत्याशियों और समर्थको मे बीच भी राजनैतिक पारा बढ़ता जा रहा है लोकसभा के साथ बलरामपुर जिले के गैसड़ी विधानसभा क्षेत्र मे सपा के विधायक और कद्दावर नेता रहे डा एसपी यादव के निधन से रिक्त हुए इस सीट पर माध्यवधि चुनाव पूरे शबाब पर है।
सपा ने जहाँ डा एसपी यादव के सुपुत्र राकेश यादव को प्रत्याशी बनाया है वहीँ भाजपा ने भजपा ने लविवि के कददावर छात्र नेता रहे इसी सीट से पूर्व विधायक  शैलेश सिँह शैलू को मैदान मे उतारा है।
जनता फिलहाल निर्णय लेगी लेकिन भाजपा प्रत्याशी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है. क्षेत्र के कई सपा के कद्दावर नेताओं ने जो विगत बीस सालों से पार्टी से जुड़े रहे हैँ ने अज्ञात कारणों से सपा पार्टी को छोड़ दिया है वहीँ शैलू सिँह के समर्थन मे न केवल खुलकर आ रहे हैँ बल्कि भाजपा का विधिवत सदस्य्ता ग्रहण कर पार्टी को मजबूती देने के दावे करते देखे जा रहे हैँ.।

कल जहाँ एक बहुत ही वरिष्ठ सपा नेता ने भाजपा ज्वाइन किया था वही आज सपा के दो कद्दावर नेता प्रधान बच्चा राम यादव और प्रधान राकेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए भाजपा को मजबूती की बात कर रहे हैँ।

विधानसभा क्षेत्र गैसड़ी के चौकिया मोड़ पर आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता की ग्राम सभा के प्रधान बच्चा राम यादव वह टेगनहवा के प्रधान राकेश यादव व जहांदरिया के प्रधान गोली बाबा,सकटू  मौर्य, डा यूनुस जगदीश यादव कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी को छोड़कर भाजपा प्रत्याशी शैलेश सिंह शैलू ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

उमेश चन्द्र तिवारी 
9129813351
हिंदी संवाद न्यूज़ 
बलरामपुर 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने