बलरामपुर मौक़ा मिला तो उम्मीद से बेहतर करूँगा काम : साकेत बलरामपुर। बुधवार को सदर विकास खंड के बरईपुर में भाजपा प्रत्याशी साकेत मिश्र ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले दस वर्षों में देश वसियो के जीवन स्तर में सुधार आया है। 
पूरी तरह से पिछड़ा माना जाने वाला श्रावस्ती लोक सभा क्षेत्र विकास की दौड़ लगा रहा है। प्रदेश व केंद्र सरकार की कई योजनाओं का लाभ लोकसभा वासियों को मिला है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि योजनाओं का प्रचार प्रसार जन तक पहुँचा कर उन्हें सशक्त भारत के निर्माण के लिए वोट देने की अपील करनी है। वोट का प्रतिशत बढ़ा कर पीएम मोदी की जीत को पक्का करना होगा। 
उन्होंने कहा कि बलरामपुर से लखनऊ की यात्रा करना काफ़ी मुश्किल हुआ करता था। भाजपा की सरकार बनने के बाद सड़क निर्माण में तेज़ी लाई गई जिससे राजधानी तक पहुँचना सुगम हुआ। गौरा होते हुये इटवा तक की सड़क का निर्माण करा कर भाजपा सरकार ने सिद्धार्थनगर तक रास्ते को ज़िले वासियो के लिए सुगम बनाया है। बड़ी लाइन पर ट्रेन चलाना हो अथवा श्रावस्ती में हवाई यात्रा शुरू कराना यह सब ऐतिहासिक कार्य कराने का श्रेय भाजपा की केंद्र व राज्य सरकारों को जाता है। 
मेरे सपनों का लोकसभा क्षेत्र इससे भी अधिक विकसित होगा। क्षेत्र की जनता ने अगर अपनी सेवा करने का अवसर दिया तो उनकी उम्मीद से बढ़कर काम करूँगा। इस अवसर पर मुक्ता प्रसाद तिवारी, राम बुझावन तिवारी, शोभाराम, राम सागर विश्वकर्मा, राम उजागर मौर्य, शिवकुमार सोनकर, श्यामू मौर्य, राजकुमार चौहान, शनि सिंह, सहजराम बाबा आदि लोग मौजूद थे।

उमेश चंद्र तिवारी 
9129813351
हिंदी संवाद न्यूज़
उत्तर प्रदेश 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने