उतरौला बलरामपुर
ब्लाक संसाधन केंद्र उतरौला पर बुधवार को नवागत खण्ड शिक्षा अधिकारी सुनीता वर्मा ने अपना कार्यभार ग्रहण किया। इस दौरान उतरौला के पूर्व बी ई ओ सतीश कुमार ने नवागत बी ईओ सुनीता वर्मा को बुके व प्रतीक चिन्ह देखकर उनका स्वागत किया।
 कार्यभार ग्रहण के बाद नवागत बी ई ओ ने विभागीय सूचनाओं की प्रगति की समीक्षा की। इसके साथ ही साथ बीआर सी पर चल रहे चार दिवसीय एफ एल एन शिक्षक प्रशिक्षण का निरीक्षण भी किया। उन्होंने कहा कि प्राथमिकता के आधार पर स्कूलों में बच्चों को बेहतर पठन पाठन के साथ ही शासन द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की प्रेरणा लक्ष्य,आपरेशन कायाकल्प, डी वी टी, बच्चों का आधार वेरिफिकेशन, निपुण भारत आदि लक्ष्यों को ईमानदारी पूर्वक पूरा करें। उन्होंने यह भी कहा कि अब टेक्नोलॉजी का जमाना है सभी चीजें आनलाइन होती जा रही है। शासन की ओर से विभिन्न योजनाओं का क्रियान्वयन कुशलता पूर्वक किया जाए, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विद्यालयों में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को गुणात्मक शिक्षा प्रदान की जाय। इसके लिए हम सभी को मिलजुलकर आपसी सहयोग के द्वारा इन योजनाओं को व्यवस्थित ढंग से पूरा करना है।
उन्होंने कहा कि अगर कोई समस्या आ रही है तो उसका निस्तारण अवश्य ही किया जायेगा। इसके पूर्व नवागत बी ईओ का कार्यालय सहायक अध्यापक अमित कुमार श्रीवास्तव, अमरनाथ, संतोष कुमार, अतुल, एआर पी विजय यादव, विक्रम सिंह, कृष्ण कुमार, अनवार अहमद सहित आदि शिक्षकों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया।
असगर अली
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने