सुरक्षित व सुगम यात्रा के दृष्टिगत 'रेंटोकिल पीसीआई' ने चलाया जागरुकता अभियान*
 
• कम्पनी मना रही है 53वां राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह 
• विभिन्न स्थानों पर पहुंच यातायात नियमों का पढ़ाया पाठ

वाराणसी: जहां देश की मोदी सरकार लोगों की सुरक्षित व सुगम यात्रा के लिए प्रयासरत है तो वहीं अब विश्वस्तरीय कम्पनी रेंटोकिल पीसीआई भी जागरूकता के माध्यम से लोगों को पाठ पढ़ा रही है। इच्छाशक्ति साफ है कि देश में बढ़ रही दुर्घटनाओं पर विराम लगाया जाए और देशवासियों के जीवन को सुरक्षित किया जाए। कम्पनी की वाराणसी टीम राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह बनाते हुए जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को यातायात नियमों का पालन करने का संदेश दे रही है।

आपको बताते चले कि पेस्ट कंट्रोल व हाईजीन की विश्व पटल पर अग्रणी कंपनी रेंटोकिल पीसीआई 53वां राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह मना रही है। इसी क्रम में वाराणसी शाखा की टीम शहर के विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को सुगम व सुरक्षित यात्रा का पाठ पढ़ा रही है। इनकी टीम राहगीरों व शहर वासियों को हेलमेट पहनने, नियंत्रित गति व निर्धारित दिशा में वाहन चलाने, ट्रैफिक लाईटों आदि यातायात नियमों के पालन करने से होने वाले फायदों से अवगत करा रही है। रेंटोकिल पीसीआई के शाखा प्रबंधक रोहित नारायण ने बताया कि इनकी कंपनी समय समय पर जनहित के कार्यक्रमों व जरूरतों पर अपनी सहभागिता दर्ज कराती रही है, चाहे वह कोविड काल का समय रहा हो या कोई और। उनकी टीम स्कूलों-कालेजों, कालोनियों आदि में भी स्वास्थ्य व सुरक्षा के बारे में जागरूकता अभियान चलाती रहती है।

 जिसमें rentokil-pci के शाखा प्रबंधक रोहित नारायण, सेफ्टी कोऑर्डिनेटर बृजेश शर्मा एवं अन्य सदस्य धीरेंद्र सिंह,Satendra singh, Kaushlash पाठक, अरविंद सिंह, Prabhakar Tiwari,अर्क श्रीवास्तव एवं बनारस ब्रांच के सभी टेक्नीशियन मौजूद रहे

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने