जौनपुर। सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच में जाएगे: कृपाशंकर सिंह

अबकी बार भाजपा की 400 सौ सीट के साथ एक बार फिर मोदी सरकार आयेगी जिसमे से जौनपुर का भी एक सीट का योगदान रहेगा: कृपाशंकर सिंह

जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी जौनपुर के लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह की उपस्थिति मे होटल रीवर व्यू मे एक प्रेस वार्ता आयोजित की। जिसमे उन्होंने कहा कि मैं शीर्ष नेतृत्व को आभार व्यक्त करता हू कि उन्होंने हम जैसे कार्यकर्ता को जौनपुर का सेवा करने का अवसर प्रदान किया। 

मुझे पार्टी के देव तुल्य कार्यकर्ताओं के बल पर और देव तुल्य जनता के विश्वास पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जौनपुर की सेवा के लिये भेजा है और मुझे विश्वास है कि मैं उनके विश्वास पर खरा उतरूंगा। पार्टी की रीति-नीति सरकार के किये गये विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच में जाऊंगा। मुझे पूर्ण विश्वास है कि अबकी बार फिर तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री और अपने इस सेवक को सांसद बनाएं। उन्होने आगे कहा कि अबकी बार भाजपा की 400 सौ सीट के साथ एक बार फिर मोदी सरकार आयेगी। जिसमें से जौनपुर का भी एक सीट का योगदान रहेगा। इस बाबत बूथ स्तर पर प्रचार प्रसार करेंगे। केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की योजनाएं और विकसित भारत का विजन लेकर प्रत्येक बूथों पर चर्चा करेंगे। 

केन्द्र सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रदेश सरकार की सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की और विकसित भारत का विजन लेकर गांव, मजारों, टीलों, चौपालों और बूथों पर चर्चा करेंगे जो विपक्षी ईवीएम का रोना रोते हैं उन्हें यह पता नहीं है कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता कितना मेहनती है। मुझे आशा है कि प्रदेश में सर्वाधिक मतों से लोकसभा में जीतने वाली लोकसभा सीट जौनपुर होगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ सभी वर्ग के लोगों को मिल रहा है। भाजपा जाति और धर्म के नाम पर राजनीति नहीं कर रही है। हमारे एजेंडे में किसान, नौजवान, महिलाएं सभी वर्ग के लोग हैं। केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ सभी वर्ग को मिल रहा है, हमारी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है। हमारी देवतुल्य जनता अपना मन बना चुकी है देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनता का अटूट विश्वास है एवं प्रधानमंत्री ने भी जनता को विकास की गारंटी दी है। जो की जनता के बीच विश्वास के भाव को दर्शाती है हमें इन चुनावों के माध्यम से अबकी बार ४०० पर के लक्ष्य को भी पूरा करने के लिए पूरे दम खम के साथ और जनसहयोग के माध्यम से प्रचंड विजय को हासिल करना है। उक्त अवसर पर उत्तर प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट ओमप्रकाश सिंह, समाजसेवी ज्ञानप्रकाश सिंह, पूर्व विधायक सुरेन्द प्रताप सिंह, जिला मीडिया प्रभारी आमोद सिंह, सुशांत चौबे उआदि पस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने