जौनपुर। थाने का चक्कर काट रहे युवक ने थाने गेट पर किया आत्मदाह करने की कोशिश, मचा हड़कंप


जौनपुर। जिले के बदलापुर थाने पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने थाने के गेट पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में युवक से ज्वलनशील पदार्थ की बोतल छीनकर थाने के अंदर ले गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
          
युवक विकास कुमार हरिजन मजदूरी न मिलने और ठेकेदार के मारपीट करने का मुकदमा लिखाने के लिए कई दिनों से थाने का चक्कर काट रहा था। पुलिस मुकदमा लिखने में हीलाहवाली कर रही थी। खुटहन थाना क्षेत्र निवासी विकास कुमार हरिजन ने बदलापुर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह कुछ दिनों पूर्व गांव के सत्यदेव सिंह के ठेके में मजदूरी कर रहा था। आरोप है कि युवक अपनी मजदूरी का बकाया पैसा बार बार मांगता रहा, लेकिन ठेकेदार पैसा नहीं दे रहा था। यह भी आरोप है कि ठेकेदार जातिसूचक शब्दों के साथ उसकी पिटाई भी कर दी। इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंचे युवक की बात न सुनी गई। इस बात से आहत युवक ने आत्मदाह की कोशिश की। हालांकि वहां पर उपस्थित पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया।  
        
अपर पुलिस ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि युवक का पैसे का लेन देन का विवाद चल रहा है। इसी को लेकर थाने में युवक ने दबाब बनाने की कोशिश की। यह पूरी तरह से षडयंत्र के तहत किया गया है। युवक को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने