जौनपुर। स्वर्गीय पिताजी के पदचिन्हों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि: राजीव गुप्ता

मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। नगर के मोहल्ला गुड़हाई मालिया का गोडा स्थित नि:शुल्क पाठशाला में सोमवार को समाजसेवी स्व फूलचंद्र गुप्ता की पुण्यतिथि मनाई और उनके सुपुत्र जिला सत्संग प्रमुख विहिप राजीव ने शिक्षक शिक्षिकाओं को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया व बच्चों को टॉफी चाकलेट बिस्किट वितरण किया गया। 

अपने स्वर्गीय पिता के 18वें पुण्यतिथि पर संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि समाज में जो कार्य पिताजी ने कई वो हम सभी के लिए प्रेरणास्रोत है और वो बच्चों से बहुत प्यार करते हुए थे, जेब में हमेशा टॉफी चाकलेट रखे रहते थे और उनके द्वारा नि:शुल्क प्याऊ भीषण गर्मी में लोगों को राहत देते थे जो जीवनपर्यंत चलता रहा है। उनका जीवन हम सभी के लिए प्रेरणास्रोत है और उनके पदचिन्हों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि है। इसके पूर्व राजीव गुप्ता एवं उनके साथियों ने स्व फूलचंद्र गुप्ता के चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया। इसके पश्चात निस्वार्थ भाव से बच्चों को शिक्षित करने वाले अध्यापक और अध्यापिकाओं को पुनीत कार्य के लिए शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। 

वहीं बच्चों में टॉफी चाकलेट बिस्किट वितरण किया गया। जिसे पाकर उनके चेहरे खिल उठे। आए हुए अतिथियों का पाठशाला संचालक पत्रकार सूरज विश्वकर्मा ने ह्रदय से आभार प्रकट किया। इस अवसर पर उमाशंकर गुप्ता, आकाश कुमार गोलू, राकेश कुमार गुप्ता, अतुल त्रिपाठी, रत्नचंद्र गुप्ता, पिंकी गुप्ता, प्रीति गुप्ता, आशीष सोनी सहित अन्य मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने