अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रभारी बने-अजय सिन्हा

अयोध्या

हिंदुवादी नेता अजय सिन्हा को योगेंद्र वर्मा राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अखिल भारत हिंदू महासभा ने उत्तर प्रदेश (IT CELL) प्रभारी का भार सौंपा है. श्री योगेंद्र वर्मा ने खुद अजय सिन्हा का इस पद के लिए मनोनयन किया!

अजय सिन्हा को अखिल भारत हिंदू महासभा प्रदेश प्रभारी उत्तर प्रदेश चुने जाने पर उनके समर्थकों और हितैषियों के बीच ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा  कार्यकर्त्ताओं ने इस ख़ुशी में एक दुसरे को गले मिल बधाई देने के साथ एक दुसरे को मिठाईयां भी खिलाई. साथ ही इस पद पर सुशोभित होने के लिए अपने प्रिय नेता अजय सिन्हा को भी बधाई और शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की
वहीं अपने समर्थको और कार्यकर्त्ताओं के प्रेम और उत्साह को देख अजय सिन्हा ने कहा कि वे आजीवन हिंदू रक्षा एवं विकास के लिए कार्य करेंगे. उन्होंने कहा कि वे कभी हिंदू संस्कृति को मिटने नहीं देगें उसे सदैव बरकार रखने के लिए तत्पर रहेगें. उन्होंने कहा कि वह हिंदुत्व के समाज मे हिंदू संस्कृति के बरकरार के हिंदू समाज को संगठित करेंगे. उन्होंने अधर्म का जड़ से नाश करने की बाते कहते हुए कहा कि वे कहीं भी अधर्म का काम नहीं होने देगें और ना ही हिंदू और हिंदुत्व की छवि को दागदार होने देगें!

अजय सिन्हा ने कहा कि संगठन को प्रदेश से लेकर गांव तक मजबूत करेंगे.साथ हीं उन्होंने हर दल और हर जाति के हिन्दुओं का अहवाह्न करते हुए कहा कि चाहे आप जिस दल में हो आप हमारे संगठन में जुड़ सकते हैं!

इस मौके पर अजय सिन्हा के समर्थकों ने राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा को धन्यवाद देते हुए राजेश कौशल वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अरुण चौधरी प्रदेश अध्यक्ष और अभिनव अग्रवाल राष्ट्रीय महामंत्री व हिंदू महासभा जिंदाबाद के नारे भी लगायें!

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने