कुंवर ग्लोबल स्कूल लखनऊ में अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा शिखर सम्मेलन

 

28 अक्टूबर 2022

लखनऊ

गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा शिखर सम्मेलन (IESfQE) - 2022 28 अक्टूबर, 2022 को कुंवर के ग्लोबल स्कूल, लखनऊ में शुरू हुआ। तीन दिवसीय शिखर सम्मेलन में चार दक्षिण एशियाई क्षेत्र के शिक्षकों और शैक्षिक नेताओं ने प्रारंभिक पर चर्चा और विचार-विमर्श करने के लिए भाग लिया। सतत विकास लक्ष्य 4 - गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्राप्त करने के लिए बचपन, प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा।

उद्घाटन सत्र की अध्यक्षता श्री लंका के माननीय परिवहन, राजमार्ग और मास मीडिया मंत्री डॉ. बंडुला गुणवर्धने और डॉ. दिनेश शर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, भाजपा और पूर्व उपमुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश ने की। एकत्रित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए, दोनों विशिष्ट अतिथियों ने शिखर सम्मेलन के लक्ष्यों और उन्हें प्राप्त करने के लिए आवश्यक प्रयासों को उजागर करने के लिए शिक्षकों के रूप में अपने समृद्ध अनुभव पर प्रकाश डाला।

उनके संबोधन में। श्री राजेश सिंह, अध्यक्ष, कुंवर ग्लोबल स्कूल, लखनऊ, भारत और संयोजक IESQF 2022, ने ECCE में अंतर्राष्ट्रीय रुझानों और दुनिया भर की सर्वोत्तम प्रथाओं के बारे में बात की जिन्हें भारतीय शिक्षा प्रणाली में एकीकृत किया जा सकता है। शिखर सम्मेलन के उद्देश्यों को सह-संयोजक श्री जनक कमलगोड़ा, अध्यक्ष, SAIA4ECCD, IAfQE और डॉ धीरज मेहरोत्रा, प्रिंसिपल, कुंवर ग्लोबल स्कूल, लखनऊ द्वारा पेश किया गया था।

 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने