कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन ? सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त करने लगे लोग


 मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उन्हें वेंटिलेटर में रखा गया है।

हालांकि उनकी हालत पहले नाजुक बनी हुई थी, लेकिन ताजा अपडेट के अनुसार राजू की हालत में लगातार सुधार देखने को मिल रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर तेजी से वायरल हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि भी देने लगे हैं। लेकिन परिवार के सदस्यों ने उनके निधन की खबर को खारिज कर दिया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अफवाह न फैलाने की अपील की है।

 खबरें लिंक से पढ़ें

सांस्कृतिक विभाग उत्तर प्रदेश द्धारा लोहिया भवन में सांस्कृतिक कार्यक्रम का हुआ आयोजन

👇👇👇

http://www.hindisamvad.com/2022/08/blog-post_411.html


Raju Shrivastav Passes Away? परिजनों ने सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर भी प्रतिक्रिया दी है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक पोस्ट के जरिए कॉमेडियन के परिवार ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत अब स्थिर है। परिवार की तरफ से जारी स्टेटमेंट में लिखा कि राजू श्रीवास्तव जी की तबीयत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। डॉक्टर की टीम भी अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनका ख्याल रख रही है। आप सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। सभी से अपील है कि फर्जी खबरों और अफवाहों पर ध्यान ना दें। कृपया राजू श्रीवास्तव जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें। राजू श्रीवास्तव का परिवार।


गौरतलब है कि बीते दिनों एक अस्पताल की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने की वजह से राजू श्रीवास्तव के दिमाग को काफी नुकसान पहुंचा है। उनके इलाज के लिए दी जा रही दवाई का उनके दिमाग पर कोई असर नहीं हो रहा है। उनकी हालत अभी भी नाजुक है और वह वेंटिलेटर पर हैं। इससे पहले कॉमेडियन की बेटी ने जानकारी दी थी कि उनके पिता की हालत अभी भी गंभीर है और वह अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टर आईसीयू में ही उनका इलाज कर रहे हैं, लेकिन उनकी हालत न तो पहले से बेहतर हुई है और न ही खराब।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें-

मो०- 9838411360

गिरजा शंकर गुप्ता पत्रकार

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने