विकाश निषाद ब्यूरो चीफ की रिपोर्ट
15 जून 2022
जलालपुर अंबेडकर नगर । बीते दिनों शुक्रवार की नमाज के बाद बगल की तहसील टांडा में बिगड़े हालात के मद्देनजर कस्बे में शांति और सुरक्षा तथा अमन-चैन कायम रखने के लिए प्रशासन की कवायद जोरों पर है इसी कड़ी में सीओ देवेंद्र कुमार एवं एसडीएम एम एल गुप्ता की अध्यक्षता मे नगर के संभ्रांत नागरिकों के साथ पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई।
बैठक में उपस्थित दोनों धर्मों के प्रमुख लोगों के बीच आपसी वार्तालाप के आधार पर ही मुद्दों का हल निकालने तथा किसी भी तरह के सांप्रदायिक वैमनस्य को बढ़ावा न देने के लिए एसडीएम द्वारा अपील की गई साथ ही शहर का अमन चैन बिगाड़ने की मंशा रखने वाले लोगों को सख्त कार्यवाही की चेतावनी दी गई। बैठक में आमंत्रित सभी लोगों के न पहुंचने के लापरवाहीयुक्त व्यवहार पर एसडीएम ने न केवल कड़ी आपत्ति जताई बल्कि चेतावनी भी दी। इस दौरान उभय पक्ष के लोगों ने अपने अपने विचार व्यक्त किए। एसडीएम तथा सीओ ने संयुक्त रूप से शहर में सुरक्षा शांति और अमन चैन कायम रखने सरकार की मंशा को पूरी प्रतिबद्धता और कड़ाई के साथ बनाये रखने पर बल दिया।
सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध कड़ी चेतावनी और आमजन को इस जाल में फंसने को लेकर आगाह किया।बैठक में भाजपा
नगर अध्यक्ष संजीव मिश्र, राम किशोर राजभर, गोपाल कृष्ण कसोधन,देवेश मिश्र , आशाराम मौर्य, बेचन पांडे, मानिक चंद सोनी,आनंद मिश्र, संदीप अग्रहरी, आशीष सोनी, रोशन सोनकर ,विकाश निषाद , मीसाम रजा,इब्ने अली जाफरी, इब्ने अब्बास, अली मेहंदी, हाजी अली करीम, मो अब्बास रजा, गुलाम रब्बानी, सुहेल, सज्जू प्रधान, संजय उर्फ टाइगर सोनकर, अमित मद्धेशिया,शीतल सोनी,प्रिंस गुप्ता, जितेंद्र शिल्पी आदि उपस्थित रहे ।
इस दौरान सैफुल्ला अहमद भरत शर्मा, दुर्गेश सिंह आदि पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने