संवाददाता अंबेडकरनगर

अम्बेडकर नगर । अलग क्षेत्र में हुई सड़क  दुर्घटनाओं में नील गाय की चपेट में आने से एक 20 वर्षीय युवक एवं अज्ञात डंपर की चपेट में आने से 25 वर्षीय  युवक  
 की मौत हो गई।जलालपुर तहसील अंतर्गत क्षेत्र में हुई दर्दनाक दुर्घटनाओं में जहां दो युवक असमय काल का निवाला बन गए वहीं आश्रित परिवार वालों पर दुश्वारियों का वज्रपात हो गया।
घटना शनिवार सुबह करीब 7:00 बजे की है जब आजमगढ़ जनपद के पवई थाना अंतर्गत पत्तन ग्राम निवासी श्रवण कुमार पुत्र हरीराम 25 वर्ष, जैतपुर थाना क्षेत्र के सेहरी गांव के पास सड़क के किनारे खड़ा था। उसी समय तीव्र गति से आ रही अज्ञात डंपर ने युवक को कुचल दिया और फरार हो गया।पेट पर से गुजरे डंपर ने मौके पर ही युवक के प्राण हर लिए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। संवाददाता से वार्ता के दौरान जैतपुर थाना अध्यक्ष जेपी सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है तथा डंपर की पहचान की जा रही है।
वहीं दूसरी घटना में नील गाय की चपेट में आने से 20 वर्षीय युवक की मौत हो गयी। जैतपुर थाना क्षेत्र के बंदीपुर गांव निवासी रामवृक्ष पुत्र रामलोचन,20 वर्ष जलालपुर से अपनी बाइक से घर जा रहे थे तभी जैतपुर के पास रास्ते मे अचानक आयी नील गाय से टक्कर हो गई।टक्कर के बाद बाइक सवार बाइक लेकर गिर पड़ा और नील गाय का दोनों पैर इनके सीने पर पड़ने से गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको परिजनों द्वारा नगपुर सामुदायिक केंद्र इलाज हेतु ले जाया गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी । सूचना पर पहुंची  पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने