अंबेडकर नगर । उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी यशस्वी मुख्यमंत्री टेबलेट वितरण योजना के द्वारा विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों के विद्यार्थियों को टेबलेट वितरण किया जा रहा है इसी कड़ी में श्री गणेश जी ग्राम विकास शिक्षण संस्थान महाविद्यालय अंबेडकरनगर में टेबलेट वितरण के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे पूर्व विधायक सुभाष राय ने छात्र छात्राओं को टेबलेट प्रदान किए।
टेबलेट वितरण कार्यक्रम की संबोधन में मुख्य अतिथि सुभाष चन्द्र राय ने कहा कि आज के दौर में आधुनिकीकरण बहुत तेजी के साथ हो रहा है और इस आधुनिक युग में शिक्षा इंटरनेट के माध्यम से प्रदान की जाने लगी है लेकिन आज भी कई ऐसे छात्र-छात्राएं हैं जो अपनी कमजोर आर्थिक स्थिति होने के कारण स्मार्टफोन या टेबलेट खरीदने में असमर्थ हैं अतः सरकार की इस महत्वाकांक्षी योजना के माध्यम से उन छात्र-छात्राओं को टेबलेट उपलब्ध कराकर बच्चों को तकनीकी रूप से सक्षम करने का प्रयास किया जा रहा है ।आने वाले समय में छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन और टेबलेट के माध्यम से उनकी ना केवल उनकी शिक्षा सुगम होगी बल्कि उनको प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने में काफी सहायता मिलेगी।
इस अवसर पर सूचीबद्ध छात्रों को  शिवांगी तिवारी, रंजना यादव ,मोनिका कुमारी स्वेता सिंह, साक्षी सिंह , हरीश कुमार आदि छात्र छात्राओ को टैबलेट प्रदान किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्राचार्य डॉ घनश्याम पांडेय, चेयरमैन रणविजय सिंह,डॉ हर्षवर्धन सिंह, मनमोहन गिरी, पिंटू पांडेय, वरुण सिंह, विनीत सिंह आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने