अयोध्या।
14 मार्च से घर से गाड़ी लेकर निकले लापता ड्राइवर का मिला शव। कल सरयू नदी के नए पुल पर मिली थी लावारिस हालत में स्विफ्ट डिजायर कार।कार के मालिक को घर छोड़कर 14 तारीख की शाम को गाड़ी लेकर अपने घर के लिए निकला था ड्राइवर अतुल तिवारी। घर न पहुंचने पर गाड़ी के मालिक ने कोतवाली अयोध्या में गुमशुदगी की दर्ज कराई थी रिपोर्ट। आज सरयू नदी के माझा क्षेत्र में मिला ड्राइवर अतुल तिवारी का शव। पुलिस ने पंचनामा कर भेजा पोस्टमार्टम को। मृतक के घर में मचा कोहराम। कल गाड़ी में मिला था सुसाइड नोट। पुलिस मामले की कर रही है जांच। अयोध्या कोतवाली के तपस्वी छावनी क्षेत्र का रहने वाला था मृतक अतुल तिवारी।

अयोध्या।
 बीते माह गोसाईगंज थाना क्षेत्र के समदा गांव निवासी गायब एक युवती को गोसाईगंज पुलिस ने किया बरामद। पुलिस के हाथ अपहरणकर्ता नहीं लगा। गोसाईगंज नगर के दक्षिणी छोर तमसा नदी के पुल से किया गया बरामद। 


अयोध्या। 
बीकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत तेंदुआ माफी में एक घर से 60 हजार रुपए की नगदी सहित जेवरात चोर चुरा ले गए। 

अयोध्या। 
बीकापुर, चौरे और खजुरहट में खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने आधा दर्जन दुकानों पर छापेमारी की।

अयोध्या। 
मण्डलायुक्त नवदीप रिणवा मण्डल, पुलिस महानिरीक्षक केपी सिंह व जिलाधिकारी नितीश कुमार ने जनपदवासियों को होली की ढेर सारी बधाईयां दी। सभी को मिल जुलकर शांतिपूर्ण होलीकोत्सव मनाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि रंगों का त्यौहार जीवन में खुशी एवं उल्लास लाता है। आप सभी के जीवन में हमेशा खुशी एवं उल्लास रहे हमारी ऐसी कामना है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने