बुध दोष से पीड़ित व्यक्ति को सोने के आभूषण शरीर पर धारण करने चाहिए. साथ ही घर की पूर्व दिशा में लाल रंग का झंडा लगाना चाहिए. इससे बुध के दुष्प्रभाव कम होते हैं।

मेष
 आज आपको अजनबी लोगों पर भरोसा करने से बचना चाहिए। मित्रों से मिलने उनके घर जा सकते हैं। जीवनसाथी से बढ़ रही अन-बन दूर होगी।  सेहत अच्छी रहेगी।  

वृष 
 आप कोई छोटा उद्योग शुरु करने के बारे में विचार करेंगे । बिजनेस के लिहाज से की गई यात्राएं लाभकारी होंगी । आपको धन सम्बन्धी मामलों में सफलता मिलेगी। 

मिथुन 
 किसी रिश्तेदार के आगमन से घर में खुशी का माहौल बनेगा। पड़ोसी  आपसे मदद मांग सकते है ।कामकाजी महिलाओं का ऑफिस में दिन अच्छा रहेगा, सफलता आपके कदम चूमेगी|

कर्क 
आज बिजनेस में तेजी से वृद्धि होगी कुछ दिनों से रुका हुआ काम आज पूरा हो जायेगा। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन काफी बेहतर रहेगा, किस्मत आप पर मेहरबान रहेगी। 

सिंह 
आज शिक्षण के क्षेत्र से जुड़े लोगों को तरक्की के नये अवसर मिलेंगे।आपको अचानक  धन लाभ हो सकता है। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्तें मधुर होंगे। 

कन्या 
आज आपको अपनी भावनाओं पर काबू रखने की जरूरत है। सब बहेतर होगा। अपनी प्रतिष्ठा में वृद्धि  के आपको कई अवसर प्राप्त होंगे । जीवनसाथी के साथ तालमेल बना रहेगा।  


तुला 
आज संगीत के क्षेत्र से जुड़े लोगों को परफॉर्ममेंस  का मौका मिलेगा  जीवनसाथी के साथ मन मुटाव हो सकता है।बच्चो का ज्यादा समय अपने पिता के साथ बितेगा।  सेहत बेहतर होगी।

वृश्चिक 
 आज व्यापारियों को आय के नए स्रोत मिलेंगे। ऑफ़िस में आपको सबका सहयोग मिलेगा। अपना ध्यान किसी सोशल वर्क में लगा सकते हैं। आपको किसी नए कॉन्टैक्ट से फायदा होगा। 

धनु 
आज किसी भी काम में घर के बड़ों की सलाह लेना ही बेहतर होगा। पढ़ाई के प्रति आपकी एकाग्रता में कुछ कमी आ सकती है। आपको अपना ध्यान भटकाने से बचना चाहिए। 

मकर 
आज आपका झुकाव किसी नए काम की ओर हो सकता है। कार्यों में आ रहीं सभी दिक्कते दूर होंगी। घरवालों के सहयोंग  से आप अपने व्यपार को बढाने में सफल होंगे।

कुंभ 
आज  व्यापारी वर्ग के लोग किसी समारोह में शामिल हो सकते हैं।  साइंस से जुड़े छात्रों के लिए आज का दिन खासतौर पर फायदेमंद रहेगा। आपका कोई रिसर्च वर्क पूरा हो सकता है।  

मीन 
आज आप परिवार वालों के साथ शॉपिंग करने जायेंगे। परिवार में सबको साथ लेकर चलने में आप सफल रहेंगे। दोस्त आपसे किसी मामले में सलाह लें सकते हैं। 

ज्योतिष सेवा केन्द्र
ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री
09594318403/09820819501
email.panditatulshastri@gmail.com
www.Jyotishsevakendr.in.net

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने