सामूहिक दवा सेवन कार्यक्रम का शुभारंभ आज

पन्ना, 05 जनवरी 2022
फायलेरिया उन्मूलन कार्यक्रम के अंतर्गत सामूहिक दवा सेवन कार्यक्रम का शुभारंभ गुरूवार, 6 जनवरी को दोपहर 12 बजे शासकीय छत्रसाल स्नातकोत्तर महाविद्यालय, पन्ना में होगा। जिला पंचायत अध्यक्ष श्री रविराज सिंह यादव कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे।

वाद्ययंत्र के लिए राशि स्वीकृत
पन्ना, 05 जनवरी 2022
खनिज साधन एवं श्रम मंत्री श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने वाद्ययंत्र के लिए 22 हजार रू. की राशि स्वीकृत की है। मुन्नी लाल राय और शीतल प्रसाद यादव को 11-11 हजार रू. की राशि वाद्ययंत्र क्रय करने के लिए मिली है।

गणतंत्र दिवस की तैयारी बैठक सम्पन्न  
पन्ना, 05 जनवरी 2022
कलेक्टर श्री संजय कुमार मिश्र की अध्यक्षता में आगामी गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारी के लिए बैठक हुई। इस अवसर पर अधिकारियों को जिला स्तरीय कार्यक्रम के आयोजन के लिए दायित्व सौंपे गए। इस वर्ष भी गत वर्ष की भांति गणतंत्र दिवस समारोह प्रस्तावित है।
बैठक में जानकारी दी गई कि कार्यक्रम में बच्चे शामिल नहीं होंगे। सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित नहीं किए जाएंगे। मुख्य अतिथि द्वारा जिला स्तरीय समारोह में सुबह 9 बजे ध्वजारोहण किया जाएगा। कलेक्टर ने गणतंत्र दिवस की झांकी के लिए बेहतर प्रदर्शन के साथ सीमित गतिविधियां शामिल करने के निर्देश दिए। समिति से मंजूरी के बाद ही झांकी प्रदर्शन की अनुमति मिलेगी। झांकी में शामिल वाहनों के फिटनेस के लिए भी निर्देश दिए गए।
उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में कोविड गाइडलाईन का पालन सुनिश्चित करें। अधिकारी जिम्मेदारीपूर्वक सौंपे गए दायित्व का निर्वहन सुनिश्चित करें। इस अवसर पर 26 जनवरी की संध्या को टाउनहाॅल में भारत पर्व के आयोजन, स्वंतत्रता संग्राम सेनानियों के सम्मान, बेहतर कार्य के लिए पुरस्कृत होने वाले शासकीय सेवकों को सम्मानित करने के लिए निर्धारित तिथि तक संबंधित विभागों द्वारा नाम प्रेषित करने सहित आयोजन से जुडे़ अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई।
 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने