नवागत थानाध्यक्ष को आते ही चोरों ने दिया चैलेंज देवरिया बाजार में हुईं लाखों रुपए की चोरी
   
          गिरजा शंकर विद्यार्थी ब्यूरों
अम्बेडकर नगर।नवागत थानाध्यक्ष राजेसुल्तानपुर दुर्गेश कुमार मिश्र का स्वागत बीती रात चोरों ने देवरिया बाजार में मौर्या प्रिंटिंग प्रेस के पिछले दरवाजे को तोड़ लाखों रुपए की चोरी कर किया है।  मालूम हो नवागत थानाध्यक्ष के कुर्सी सम्भाले अभी तीन ही दिन हुआ था कि दर्जनो चोरियों से परेशान देवरिया बाजार में चोरों ने लाखों रुपए की चोरी को अंजाम देते हुए थानाध्यक्ष का स्वागत किया है। 
बीते एक माह में दर्जन भर दुकानों में हुई चोरियों से परेशान देवरिया बाजार के दुकानदार बीती रात हुई चोरी से उग्र हो गए और सभी दुकानदार अपनी अपनी दुकान बन्द कर सड़क पर बैठ गए जिससे सड़क के दोनो तरफ जाम लग गया और जाम लगने से अफरा तफरी मच गयी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दुर्गेशकुमार मिश्र हमराही सिपाहियों के साथ मौके पर पहुँच गये और घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया तथा बाजारवासियों को समझा बुझाकर सड़क को खाली कराया। 

थानाध्यक्ष ने बाजारवासियों को आश्वस्त किया कि पुलिस हर स्तर पर लगकर चोरियों का खुलासा करते हुए लोगों की सुरक्षा करेगी और भविष्य में फिर ऐसी घटना न हो इसके लिए प्रशासन मुस्तैदी से काम करेगा।  
मालूम हो थानाक्षेत्र राजेसुल्तानपुर अंतर्गत क्षेत्र में पुलिस को खुली चुनौती देते हुए चोर ताबड़ तोड़ चोरियों को अंजाम दे रहे हैं वहीं किसी भी घटना का पर्दाफाश न होने पर पुलिसिया इकबाल पर लोगों का विश्वास खत्म हो रहा है । वही चोर हैं कि चोरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं मई में शिवकुमार मौर्य, जून में रामप्रसाद, जुलाई में सुमन्तगुप्ता,शिवनाथजयसवाल,अगस्त में समशेर सिंह राजपूत,हरीश दूबे मेडिकल स्टोर, कन्हैयालाल स्वर्णकार ,20 नवम्बर को देवरिया में 5 दुकानों में चोरी ,27 नवम्बर को सन्तोष गुप्ता 3 तारीख को पदुमपुर बाजार में अग्रहरि वस्त्रालय व बीती रात सिप्पू मौर्या की दुकान मौर्या प्रेस से लैपटॉप, कैमरा, नकदी सहित लाखो रुपये कीसामान चोर दुकान का पिछला दरवाजा तोड़कर चुरा ले गए । 
बाजारवासियों का पुलिसिया कार्यवाही से भरोसा उठ रहा है जिससे पीड़ित दुकानदारो में भय एवं आक्रोश बढ़ता जा रहा है धरना प्रदर्शन कर रहे दुकानदारों और थानाध्यक्ष के आश्वासन पर दुकानदार शान्त हुए और पुलिस को पूरा सहयोग करने का फैसला किया हैं ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने