जलशक्ति मंत्री डा0 महेन्द्र सिहं ने नववर्ष पर प्रदेशवासियों
को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है

लखनऊः दिनांक: 31 दिसम्बर, 2021

उत्तर प्रदेश के जल शक्ति मंत्री डा0 महेन्द्र सिंह ने नववर्ष पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके मंगलमय जीवन की कामना की है। नववर्ष की पूर्व संध्या पर जारी बधाई संदेश में उन्होंने कहा कि कोरोना के संक्रमण को देखेते हुए नववर्ष का आयोजन सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए किया जाये।
डा0 महेन्द्र सिंह ने नव वर्ष की बधाई देते हुए ये भी कहा है कि विगत वर्षों से कोरोना की महामारी के बावजूद भी राज्य सरकार विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर है और विकास के सभी कीर्तिमानों को हासिल करने में सफल रही है। उन्होंने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री श्रद्धेय श्री मोदी जी एवं प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के कुशल मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश उत्तरोत्तर विकास के पथ पर अग्रसर है।  
उन्होंने आशा व्यक्त की है कि प्रदेश की जनता का स्नेह प्रदेश सरकार को पूर्व की भांति मिलता रहेगा और श्री योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास की नई ऊंचाईयों को छूने में सफल रहेगा। जलशक्ति राज्य मंत्री श्री बी0एस0 ओलख तथा राज्य जलशक्ति मंत्री बाढ नियंत्रण श्री दिनेश खटिक ने भी प्रदेशवासियों को नववर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने