मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के डांडी गांव के समीप से बुधवार की शाम निजी मोबाइल कंपनी का एक इंजीनियर लापता हो गया। इंजीनियर के साले की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू की तो सड़क के किनारे इंजीनियर की स्कॉर्पियो बरामद हो गई। गाड़ी में मोबाइल फोन भी मिला है। परिजन अपहरण की आशंका जता रहे हैं।
घटना की सूचना पर एसपी, एएसपी, सीओ भी मुगलसराय कोतवाली पहुंच गए। संदेह के आधार पर जिला पंचायत सदस्य सहित तीन लोगों को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है।
प्रयागराज जिले के हंडिया निवासी दीपक सिंह निजी मोबाइल टावर कंपनी में इंजीनियर हैं। बुधवार की शाम छह बजे इंजीनियर के साले ने मुगलसराय कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि स्कॉर्पियो से वाराणसी जाते समय इंजीनियर का अपहरण हो गया है। उन्होंने बताया कि दीपक सिंह ने उसे फोन कर बताया कि लगता है कि काले रंग के स्कॉर्पियो से कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं।इसके बाद से दीपक फोन नहीं उठा रहा है। इस सूचना पर पुलिस सक्रिय हो गई। एसपी अमित कुमार के साथ एएसपी, सीओ सदर भी मुगलसराय कोतवली पहुंच गए। मुगलसराय पुलिस के साथ बलुआ, अलीनगर पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू की तो डांडी गांव के समीप स्कॉर्पियो मिल गई। गाड़ी में इंजीनियर का फोन भी मिला है।दुलहीपुर होते हुए दांडी तक सभी प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी को खंगाला लेकिन कुछ सुराग नहीं मिला। बाद में कॉल डिटेल के आधार पर जिला पंचायत सदस्य के साथ तीन लोगों को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है। एसपी अमित कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी है। मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने