न्याय के लिए आवाज उठाने वालों पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराने की जगह , किसानों को खाद बीज की कराएं व्यवस्था मंत्री जी : राम बिहारी गोस्वामी



मध्यप्रदेश के पन्ना विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी पन्ना जिले में स्वैच्छिक रक्तदान की अलख जगाने वाले समाजसेवी आम आदमी पार्टी जिला उपाध्यक्ष राम बिहारी गोस्वामी ने कहा कि पन्ना जिले में डीएपी खाद की समस्या विकराल है। किसान सुबह से लेकर शाम तक कतार में लगा रहता है और उसे कई जगह पर खाद उपलब्ध नहीं हो पाती है। जिससे किसानों की फसलें यदि समय पर नहीं बोई गई तो अन्नदाता किसान भूखों मर जाएगा।

 पन्ना जिले के समाजसेवी राम बिहारी गोस्वामी ने कहा कि पन्ना जिले की पन्ना विधानसभा क्षेत्र के विधायक मध्यप्रदेश के ताकतवर मंत्रियों में मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह गिने जाते हैं। न्याय के लिए आवाज उठाने पर उनके भाई लोकेंद्र प्रताप सिंह जी की  गैस एजेंसी में कार्य करने वाले कर्मचारियों द्वारा फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया जाता है। जिसे न्याय के लिए आवाज उठाने में भी पन्ना जिले के लोग कतराने लगे हैं। समाजसेवी राम बिहारी गोस्वामी ने कहा कि पन्ना जिला की बहुतायत आबादी खेती किसानी पर निर्भर करती है, यदि उन्हें समय पर खाद बीज उपलब्ध नहीं हुआ तो निश्चित रूप से पन्ना जिले की आर्थिक व्यवस्था चौपट हो जाएगी और किसान भूखों मरने की कगार पर पहुंच जाएगा। उन्होंने कहा कि जो पन्ना जिले में खाद डीएपी की समस्या है उसको गंभीरता से लिया जाए और प्रत्येक शासकीय दुकानों पर पर्याप्त मात्रा में किसानों को डीएपी खाद उपलब्ध हो इसको लेकर जिले के प्रमुख अधिकारियों को आदेशित किया जाए। यदि समय पर किसानों के लिए डीएपी खाद की व्यवस्था उपलब्ध नहीं हो पाती है तो इसको लेकर के जन आंदोलन किया जाएगा। साथ ही समाजसेवी राम बिहारी गोस्वामी ने यह भी कहा कि उनके ऊपर जो फर्जी मुकदमा दिनांक 26 सितंबर 2021 को पन्ना कोतवाली में उनके अनुज भ्राता की गैस एजेंसी में कार्य करने वाले कर्मचारी द्वारा द्वेष भावना के चलते दर्ज कराया गया है उस की निष्पक्ष जांच कराई जाए और उस पर खात्मा खारिजी  की जाये।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने