मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर) : पंवारा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महेंद्रू में सोमवार को महिला शिक्षामित्र ने अपने पति को लाठी-डंडे व धारदार हथियार से मारकर मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस पति की हत्यारोपित को हिरासत में लेकर छानबीन में जुटी है। बताया गया कि पत्नी के चरित्र पर संदेह को लेकर आए दिन होने वाली कलह सनसनीखेज वारदात का कारण बनी।

उक्त गाव की बीना देवी प्राथमिक विद्यालय महेंद्रू में शिक्षामित्र हैं। उसका पति 38 वर्षीय मनोज सिंह चौहान उसके चरित्र पर संदेह करता था। इसे लेकर दोनों में आएदिन कलह होती थी। सोमवार को दोपहर करीब दो बजे दोनों में फिर इसी बात पर झड़प होने लगी। दोनों ने कमरे का दरवाजा भीतर से बंद कर लिया। शाम को करीब साढ़े छह बजे तक दरवाजा न खुलने पर स्वजन आवाज लगाने लगे, लेकिन भीतर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।

तब स्वजन के शोर मचाने पर पास-पड़ोस के लोग भी जुट गए। दरवाजा तोड़ा गया तो भीतर का दृश्य देख लोगों की घिघ्घी बंध गई। कमरे में मनोज सिंह चौहान मृत पड़ा था और बीना गुमशुम बैठी थी। मनोज के सिर में गहरे घाव थे। घर में कोहराम मच गया। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। थानाध्यक्ष पंवारा सहयोगियों सहित मौके पर पहुंच गए। वारदात की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। सीओ मछलीशहर अतर सिंह भी पहुंच गए।

पुलिस शव कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है। सीओ अतर सिंह का कहना है कि मामला हत्या का नहीं है। कमरे में दंपती के दो बच्चे भी थे। दंपती के बीच मारपीट हुई। इसी दौरान डंडे से चोट लगने से पति की मौत हो गई।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने