राजकुमार गुप्ता
मथुरा। महानगर के महौली रोड इलाके में स्थित माधवपुरी पार्क की दिशा और दशा सुधारने के लिए नगर निगम के इंजीनियर मुनि व अपने सहायक के साथ माधवपुरी गिरिराज मंदिर निकट पार्क पहुंचे। यहां उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात कर पार्क के विकास के लिए योजना पर चर्चा की। कॉलोनीवासियों ने बताया कि पार्क में बना रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम खराब पड़ा है। इसके आसपास के गहरे गढ्ढों में कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। इस पर अभियंता ने भरोसा दिलाया जल्द ही इसको दुरूस्त करा दिया जाएग।


गौरतलब है कि स्थानीय लोगों के एक प्रतिनिधि मंडल ने हाल ही में महापौर विनोद अग्रवाल से मुलाकात की। इस दौरान लोगों ने माधवपुरी पार्क में जेसीबी खुदाई प्रकरण में मेयर को सत्यता की जानकारी दी और सही तथ्यों से अवगत कराया। लोगों ने बताया कि वार्ड 37 की माधवपुरी कॉलोनी का कुछ रिहायशी क्षेत्र नगर निगम की विकास योजनाओं से वंचित है। इस पर महापौर ने निगम के अधिकारियों से पार्क में विकास कार्यो के लिए योजना तैयार करने को कहा।
मगलवार दोपहर इंजीनियर मुनिदेव अपने सहायक के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय निवासियों से मुलाकात कर योजना पर चर्चा की। उन्होंने पार्क में लैंड स्केप की योजना तैयार कर इस पार्क को बेहतर बनाने का भरोसा दिलाया है।
इस पर माधवपुरी कॉलोनीवासी ओमप्रकाश अग्रवाल राकेश मित्तल विष्णु गर्ग राजेश अग्रवाल मुकेश अग्रवाल अजय खंडेलवाल पवन चौधरी प्रफुल्ल वार्ष्णेय आशीष अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने