राजकुमार गुप्ता 
मथुरा । पुराना बस स्टैंड पर रोडवेज के अधिकारियों बस स्टैंड इंचार्ज की मिली भगत से  सजायप्ताओ ने किया कब्जा,   निष्कासित व्यक्तियों द्वारा अनुबंधित गाड़ियों का संचालन कर रहे हैं। 
जानकारी के अनुसार पुराना बस स्टैंड पर रोडवेज के अधिकारियों की मिली भगत से   करोड़ों की मेघ सिंह ग्रुप के निष्कासित व्यक्तियों द्वारा मथुरा शहर की बीचो-बीच स्थित पुराना बस स्टैंड ,रोडवेज के अधिकारियों की शह पर दबंग बस संचालकों की गुंडई का केंद्र बना हुआ है।  
 संचालक नियम और कानून को दरकिनार करके दबंगई कर अपनी मर्जी से  बसें भरते हैं। 
वही रोडवेज से अनुमति प्राप्त अन्य बसों से सवारियां नहीं बैठने देते हैं। विरोध करने पर आए दिन मारपीट भी करते हैं। 
पुराना बस अड्डा पर इन दिनों दबंगों की दबंगी खुलेआम चल रही है। इसमें  रोडवेज के बड़े अधिकारी एवं बस स्टैंड इंचार्ज भी मिली भगत से हो रही है। अनुबंधित गाड़ियों का संचालन कर रहे हैं। यह रैकेट पूर्व से ही अधिकारियों एवं कर्मचारीगण के द्वारा निष्कासित किए जा चुके हैं। संविदा समाप्त हो चुकी है ।  जबकि निगम को पूर्व में मेघ सिंह  ग्रुप करोड़ों रुपए का चूना लगा चुके हैं। एसटीएफ टीम द्वारा पकड़े गए थे। जिनका मुकदमा न्यायालय में चल रहा है।
 आए दिन पुनः गुंडागर्दी पर उतारू है। अन्य डिपो के परिचालकों के साथ मारपीट एवं गाली गलोज करते हैं । गुंडागर्दी के आधार पर सुबह 3  बजे से 6:30 बजे तक रोड पर बगलामुखी मंदिर के सामने लाइन लगाकर बसों को भरते हैं। जिसकी वजह से सुबह के वक्त स्कूल की बसों का निकलना और राहगीरों का आना-जाना, कर्मचारियों को आना जाना, स्कूल के वाहनों का आना-जाना, मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं वहां आम जनता का निकलना मुश्किल हो रहा है।ताज्जुब की बात यह कि लगभग 100 मीटर की दूरी के समीप  पुलिस चौकी स्थित है। शासन प्रशासन का भी कोई भय नही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने