राजकुमार गुप्ता 
मथुरा।बलदेव, प्रजापिता ब्रह्मा बाबा की जीवन यात्रा पर आधारित सत्य कथा तथा नारी शक्ति के महत्व को दर्शाती आध्यात्मिक ज्ञान और शक्ति के प्रसार को समर्पित एनिमेटेड फिल्म “द लाइट ए जर्नी विद इन” के रिलीज़ के अवसर पर आर.आर.सिनेमा, माया टॉकीज हाथरस में फिल्म का प्रीमियम  शुभारंभ एवं उदघाटन हाथरस विधायक बहन अंजुला माहौर, नगर पालिका हाथरस की चेयरमैन बहन श्वेता चौधरी, बी.के सीता दीदी, बी.के कविता दीदी, भावना दीदी, विनीता दीदी एवं सीमा दीदी के सामुहिक कर कमलो से हुआ। 
इस अवसर पर बलदेव से प्रजापिता ब्रह्मा बाबा ईश्वरीय विश्वविद्यालय केंद्र की प्रभारी सीमा दीदी, रेनू दीदी के साथ  भाई डॉ जगदीश पाठक, छैल बिहारी अग्रवाल, कृष्णा कटारा, सुखवीर सिंह एवं बहिनों की उपस्थिति रही।
फिल्म देखकर लौटे ब्रह्मा भाई डॉ जगदीश पाठक ने बताया कि वह कल सिनेमा हॉल में प्रदर्शित की गई फिल्म " द लाइट ए जर्नी विद इन" को देखकर एक अलौकिक अनुभूति कर रहे हैं, फिल्म के माध्यम से ब्रह्मा बाबा की  आध्यात्मिक यात्रा, उनके संघर्ष व संस्था के द्वारा देश, समाज व आम जनमानस के आध्यात्मिक उत्थान और योग के माध्यम से आत्मिक शांति के लिए चलाए जा रहे प्रकल्पों के बारे में नजदीक से जानने का मौका मिला हैं।
फिल्म से ज्ञात हुआ कि हैदराबाद से जो बीज बोया गया था,वह आज पूरे विश्व में एक बटवृक्ष का रूप ले चुका है। यह फ़िल्म से समाजिक उत्थान व बदलाब में एक बड़ी भूमिका निभायेगी। 
बलदेव केन्द्र की प्रभारी सीमा दीदी ने बताया कि इस फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर सुजीत सरकार है, जिनके मार्गदर्शन में फिल्म को तैयार किया गया है,उन्होंने सभी नगर वासियों से यह फिल्म देखने का आह्वान किया है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने