जौनपुर। मतगणना की तैयारी को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में की गई बैठक 

जौनपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी रविंद्र कुमार माँदड़ के द्वारा मतगणना की तैयारी को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की गई। समस्त अधिकारियों को मतगणना प्रक्रिया के संबंध में जानकारी प्रदान की गयी और मतगणना की जटिलता के संबंध में सभी को विस्तार से बताया और उन्होंने निर्देशित किया कि मतगणना कार्य को गंभीरता पूर्वक संपन्न कराएं।
          
निर्वाचन आयोग के द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों को अवश्य पढ़ लें। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि मतगणना के दिन निर्धारित समय से मतगणना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारियों के बीच संवादहीनता नहीं होनी चाहिए, सभी लोग आपस मे समन्वय स्थापित करते हुए सकुशल निर्वाचन सम्पन्न कराएं। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि आयोग के निर्देशों से प्रत्याशी और मीडिया को पूर्व में अवगत करा दिया गया है। उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी राम अक्षयबर चैहान को निर्देशित किया कि कंट्रोल रूम एक्टिव रहे।      
      
उन्होंने कहा कि मतगणना स्थल पर स्टेशनरी, वीडियोग्राफी सहित विभिन्न उपकरण की जो भी आवश्यकताएं है उन्हें पूर्ण कर लिया जाए। मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट इशिता किशोर, मुख्य राजस्व अधिकारी गणेश प्रसाद सिंह, नगर मजिस्ट्रेट इन्द्र नन्दन सिंह, सहित अन्य उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने