उतरौला बलरामपुर पीड़ित महिला राम दुलारी पत्नी स्व राम प्रसाद ने पुलिस अधीक्षक बलरामपुर से लगाई न्याय की गुहार। राम दुलारी ने पुलिस अधीक्षक बलरामपुर को एक प्रार्थना पत्र देकर कहा कि 3/5/24 को लगभग साढ़े तीन बजे मेरे बेटे विनीत उसकी पत्नी संगीत जबरन हमारे घर में घुस आए, मेरे और मेरे परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मौखिक दुर्व्यवहार व गन्दी गन्दी गालियां देते हुए धमकी दिया और शारीरिक हिंसा पर उतारू हो गए और झूठे बयान बाजी करते हुए कहा कि मेरा जेवर नहीं देते हैं। जिसकी वज़ह से मुझे शारीरिक व मानसिक रूप से नुकसान हुआ है। 
ये दोनों लगातार मुझे व मेरे परिवार के अन्य सदस्यों के साथ विभिन्न तरीकों से मुझे परेशान करते हैं। और दोनों पति-पत्नी का एक ही काम रह गया है कि जबरन घर में घुसकर गाली गलौज करना और मानसिक रूप से प्रताड़ित करना व एक दूसरे को उकसाना और जान से मार देने की धमकी देना इत्यादि इसमें शामिल हैं। लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं है। इस घटना के बारे में मैं की बार इसकी सूचना 100 नम्बर व 112 नम्बर पर स्थानीय पुलिस को दी,लेकिन मेरी कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। 
आपको मालूम हो कि मैं अपने बेटे विनीत को चार महीने पहले इनका बंटवारा विधि विधान व बैनामा के साथ कर दिया गया था।जिसके बाद इनका और इनके पत्नी व इनके बच्चों आदि का इस घर पर किसी भी तरह का प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से इनका कोई हक नहीं है, और न ही भविष्य में होगा। जिसकी काफी प्रार्थना पत्र के साथ संलग्न है।
असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने