अंबेडकर नगर ÷ एक तरफ जहां सपा बसपा नेताओं की लगातार भाजपा में शामिल होने से भाजपा का आकार बढ़ता जा रहा है वहीं भाजपा के समर्थन में अनेकों कार्यक्रमों से भाजपा लोक सभा प्रत्याशी रितेश पाण्डेय मतदाताओं में लगातार लोकप्रियता में सबसे आगे निकलते दिखाई दे रहे हैं।
     बुधवार को भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में क्षत्रिय समाज ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष डाक्टर रजनीश सिंह के नेतृत्व में जलालपुर के एक मैरेज लॉन में अपनी विशालसम्मेलन आयोजित कर लोक सभा चुनाव में भाजपा को समर्थन दिया है।
       लोक सभा प्रत्याशी रितेश पाण्डेय ने विशाल क्षत्रिय सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि समाज की रक्षक के भूमिका में हमेशा क्षत्रिय समाज रहा है।क्षत्रिय समाज ने देश और समाज हित में अनेकों अवसर पर अपना बलिदान दिया है।क्षत्रिय समाज की बहादुरी,शौर्य और पराक्रम से देश और समाज विरोधी ताकते हमेशा परास्त होती रही हैं।आज भी क्षत्रिय समाज देश हित की बात करने वाली पार्टी भाजपा के साथ बड़ी मजबूती से खड़ा है। उन्होंने क्षत्रिय समाज द्वारा दिए जा रहे अपार समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि क्षत्रिय समाज के हित में मेरी जहां भी आवश्यकता होगी मैं हमेशा अग्र पंक्ति में दिखाई पडूंगा।
       सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी ने कहा कि प्रभु श्री राम के वंशज,महाराणा प्रताप की कुल के अग्रणी क्षत्रिय समाज का जिस प्रकार से आज अविस्मरणीय वृहद सम्मेलन आयोजित कर भाजपा के लोक सभा प्रत्याशी रितेश पाण्डेय को समर्थन दिया है वह भाजपा प्रत्याशी की जीत में मील का पत्थर साबित होगा। कहा कि अयोध्या में श्री राम लला के जन्म भूमि पर भव्य मंदिर निर्माण से सम्पूर्ण हिंदू समाज जहां प्रफुल्लित है वही क्षत्रिय समाज भी गौरवान्वित महसूस कर रहा है।भाजपा ने हमेशा प्रत्येक समाज के महापुरुषों के साथ साथ क्षत्रिय समाज के गौरव महापुरुषों का सम्मान किया है। कहा कि क्षत्रिय समाज ने सदैव देश के साथ ही हिंदू धर्म और संस्कृति की रक्षा के लिए अपना बलिदान आगे बढ़ कर दिया है।महान कवि अभय निर्भीक के कुशल संचालन में सम्पन्न सम्मेलन में प्रमुख रूप से ब्लाक प्रमुख गौरव सिंह, पूर्व प्रवक्ता सूर्यभान सिंह,मानवेंद्र सिंह,देवेश मिश्र,राजेंद्र सिंह,मार्कण्ड प्रताप सिंह, मुन्ना सिंह प्रधान, जय प्रकाश सिंह प्रधान,खिलाड़ी सिंह,अरुण सिंह, बबलू सिंह,उपेंद्र प्रताप सिंह, अतुल सिंह सहित हजारों लोग शामिल रहे।
    भाजपा लोक सभा प्रत्याशी रितेश पाण्डेय ने विधान सभा संयोजक रमेश चंद्र गुप्ता,पूर्व विधायक संजू देवी, राम धनी वर्मा, तेजस्वी जायसवाल, राम सूरत मौर्य की उपस्थिति में टांडा विधान सभा क्षेत्र की सद्दर पुर में चौपाल कर समर्थन मांगा।
        लोक सभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रताप सिंह टिल्लू और लोक सभा संयोजक अवधेश द्विवेदी ने जुग्गी लाल के नेतृत्व में बसपा और सपा नेताओं कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराया।भाजपा जिला/लोक सभा मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने बताया कि डाक्टर राम कृपाल,प्रेम चंद, खुशी राम,प्रकाश,अज्ञाराम,अभिषेक सक्सेना,ओहमद असद,दिनेश,सुरेश,उत्तम,कुलदीप सहित दर्जनों लोगों ने सदस्यता ग्रहण किया है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने