बलरामपुर-एम एल के पी जी कॉलेज बलरामपुर के वनस्पति विज्ञान विभाग सेमिनार कक्ष में मंगलवार की देर शाम को एम एस सी 4th सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में  दीक्षा मिस फेयरवेल व संजय साहनी को मिस्टर फेयरवेल के सम्मान से नवाजा गया।
      समारोह का शुभारंभ महाविद्यालय प्राचार्य प्रो0 जे पी पाण्डेय व विभागाध्यक्ष डॉ राजीव रंजन ने दीप प्रज्वलित एवं मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण करके किया। समारोह में विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करें व जीवन में अपने लक्ष्य को प्राप्त करें जिससे अपने माता पिता के साथ इस संस्थान का भी नाम ऊंचा हो। मिलन व विदाई जीवन के महत्व पूर्ण पहलू हैं। मिलन से अगर आपको कुछ मिलता है तो विदाई से भी आपको जीवन में आगे बढ़ने व कुछ कर गुजरने का संबल प्राप्त होता है। विभागाध्यक्ष डॉ राजीव रंजन ने सभी छात्र-छात्राओं को भावभीनी विदाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। छात्रा पायल मोदनवाल ने मोहे रंग दो लाल गीत पर व सुमन सिंह ने नचले नचले गीत पर एकल नृत्य प्रस्तुत कर सभी मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम का संचालन आराधना वर्मा ने किया। 
    इस अवसर पर डॉ शिव महेन्द्र सिंह, श्रवण कुमार, राहुल कुमार, राहुल यादव,अजय श्रीवास्तव, विपिन तिवारी,सौम्या व राशि सिंह आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने