लुलु मॉल, लखनऊ में धूम धाम से मनाया गया ईस्टर 


लखनऊ: नवाबों के शहर लखनऊ में सबसे बड़े शॉपिंग स्थल लुलु मॉल में ईस्टर धूम धाम से सेलिब्रेट किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन लुलु मॉल और हैमलेस ने साथ मिल कर किया। हैमलेस एक किड्स टॉयज  का जाना माना ब्रांड है।





लुलु मॉल द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में बहुत सी फन फिल्ड एक्टिविटीज कराई गई, जिसमे बच्चों ने बहुत ही खूबसूरती से एग्स को पेंट किया जिसके लिए उन्हें अलग अलग तरह के गिफ्ट हैंपर्स दिए गए। इसके अलावा हैमलेस ने एक बहुत ही शानदार टैडी वॉक भी कराया जिसकी क्यूटनेस देखते ही बनती थी। साथ ही एक पेंटिंग कंप्टीशन भी कराया गया जिसमे बच्चों ने अपने मन के अनुरूप खूबसूरत पेंटिंग्स बनाई। बच्चों और उनके साथ आए पैरेंट्स ने इन फन एक्टिविटीज को बहुत एंजॉय किया।


लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा इस खास मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि बच्चों के साथ बिताया हर पल खास होता है और बात तब और भी बेहतर हो जाती है जब उस पल को खास बनाने के पीछे उद्देश्य मनोरंजन हो। लुलु मॉल ने इस ईस्टर बच्चों ग्राहकों का मनोरंजन करने की ठानी थी। जिसमे हमे हैमलेस ने पूरा सहयोग किया। हमे उम्मीद है इस तरह के कार्यक्रम आगे भी होते रहेंगे और ग्राहक रोमांचित होते रहेंगे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने