जौनपुर। विकास कार्यों को मिलेगी नई उंचाई नया मुकाम: मंत्री गिरीश चंद्र यादव

शाहगंज,जौनपुर। पीडीए की बात करने वाले परिवारवादी हैं। समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने का काम भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है। लोकसभा जौनपुर क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह चुनाव जीतने पर औधोगिक विकास को एक नई गति और ऊंचाई मिलेगी।

उक्त बातें मंगलवार को स्थानीय नगर के सुल्तानपुर मार्ग स्थित एक लान में शाहगंज विधानसभा चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने व्यक्त किया। उन्होंने कहा की कृपा शंकर सिंह की सियासी अनुभव व संबंधों का लाभ जौनपुर को मिलेगा। केंद्र सरकार की योजनाओं का सीधा लाभ मिलेगा। आज 10 वर्षों में केंद्र की मोदी सरकार ने जो विकास कार्य किए हैं आजादी के बाद से नहीं हुआ था। कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने कहा कि जौनपुर से सांसद रहे श्याम सिंह यादव विकास कार्य करना तो दूर की बात क्षेत्र में दिखाई भी नहीं पड़े। जौनपुर से सांसद पद के प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह ने लोगों के सम्मुख अपनी बात को रखते हुए कहा कि विकास कार्यों के लिए सतत् प्रयत्नशील रहूंगा और जन अपेक्षाओं पर खरा उतरने का काम करूंगा। क्षेत्रीय विधायक रमेश सिंह व बदलापुर से विधायक रमेश मिश्रा ने केंद्र व राज्य सरकार के विकास कार्यों का जिक्र किया।

कार्यक्रम के अंत में जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया। संचालन महामंत्री सुनील तिवारी ने किया। आयोजन में प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह, सुशील मिश्रा, बेचन सिंह, सुनील अग्रहरि,भाजपा युवा नेताप्रदीप जायसवाल, राजमती सरोज, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष गीता जायसवाल, चिंता हरण शर्मा, विजयलक्ष्मी आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने