अम्बेडकर नगर। यातायात नियमों की अनदेखी लोगों की जान पर भारी पड़ रही है।ऐसी ही दुर्घटनाओं की कड़ी में जलालपुर कोतवाली अंतर्गत गौरा कमाल गांव के पास जलालपुर रामगढ़ रोड पर दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने हुई भयंकर टक्कर में पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
बताया जाता है कि एक मोटर साइकिल पर सवार दिनेश पुत्र घनश्याम,पंकज पुत्र राधेश्याम,पिंटू पुत्र मिठाई लाल निवासी चौदह प्राश जलालपुर जा रहे थे।वहीं दूसरी तरफ से आ रहे शशांक निवासी कन्नूपुर, और मौजूदा समय में नेवादा में रहकर दुकान चलाने वाले अमेठी जनपद के निवासी उत्कर्ष जलालपुर कोतवाली अंतर्गत गौरा कमाल के पास आमने सामने टकरा गए ।दोपहर बाद हुई इस दुर्घटना में बाइकों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उस पर सवार युवक दूर छिटक गए।टक्कर की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों और ने बचाव कार्य शुरू कर दिया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी नगपुर पहुंचाया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
जिला अस्पताल पहुंचने पर पंकज तथा शशांक को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। दो गंभीर रूप से घायल उत्कर्ष और दिनेश को लखनऊ रेफर कर दिया गया जबकि पिंटू का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
वहीं दूसरे हादसे में ट्रैक्टर की साइड लगने से किशोर मोहम्मद रेहान पुत्र मोहम्मद मुस्लिम निवासी रुदौली अदाई की मौत हो गयी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने