जौनपुर। कोतवाली प्रभारी पर धन वसूली व बदसलूकी का आरोप,प्रभारी पर मुकदमा दर्ज कर निलंबन की मांग

आरोप: अधिकारियों को होली का गिफ्ट देने के लिए कोतवाल ने चेयरमैन के पति से वसूला 50 हजार

पालिकाध्यक्ष समेत सभासदों ने कोतवाली गेट पर दिया धरना

जौनपुर। शाहगंज नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि से होली के नाम पर अवैध वसूली व बदसलूकी पर रविवार को अध्यक्ष समेत सभासदो ने कोतवाली गेट पर जमीन पर बैठ धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में समर्थक जुटे रहे।

चेयरमैन समेत कई सभासदों के धरने पर बैठने की खबर मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए। उधर मामले की गम्भीरता से लेते हुए सीओ शाहगंज इस आरोपो की जांच कराने की बात कहा है। 
                
नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि विरेन्द्र सिंह बंटी की देशी व वीयर की दुकान संचालित होती है। बंटी ने बताया कि सप्ताह भर पूर्व उच्चाधिकारियों के नाम पर पचास हजार रुपए की मांग की गयी। जिसको स्टाफ के हाथों कोतवाली भेज दिया गया तथा बीयर व शराब भी लें गये। शनिवार की रात पुनः एक पेटी उच्च क्वालिटी का अंग्रेजी शराब और बीयर की मांग की गयी। जब इससे इंकार कर दिया तो बदसलूकी से कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय ने अपशब्दों का प्रयोग किया। इसके बाद दोनों दुकानों पर पुलिस के जवानों ने जमकर तांडव किया। 
   
बदसलूकी, वसूली और तांडव से क्षुब्ध नपा अध्यक्ष सभासद व समर्थक कोतवाली पहुंचे। प्रभारी की गैर मौजूदगी में सभी लोग 11 बजे कोतवाली गेट पर जमीन पर बैठ धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। धरना लगभग डेढ़ घंटे चला। इस दौरान बंटी ने जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, उपजिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी कों सूचना दी। बंटी ने इस बावत प्रभारी तारकेश्वर राय के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर निलंबन की मांग की है। इस दौरान सभासद अर्पित जायसवाल, छेदीलाल वर्मा, राम प्रकाश मोदनवाल, कृष्ण कांत सोनी, सिकन्दर साहू, सिम प्रकाश अग्रहरि सिम्पू , श्रेयांस मोदनवाल, प्रेम चन्द्र, सुनील कुमार अग्रहरि टप्पू, विजय जायसवाल, डम्पी अग्रहरि, अखिलेश यादव, गणेश चौहान, जसीम खान, मकसूद हसन, अरशद खान आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने