उतरौला बलरामपुर आदर्श नगर पालिका परिषद उतरौला के मोहल्ला आर्य नगर में 
लाभार्थी जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत रविवार को उतरौला के शक्ति केंद्र के बूथ संख्या 71, 72 पर विधायक राम प्रताप वर्मा ने जाकर लोगों से संपर्क कर केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों का पत्रक वितरित करते समय विधायक राम प्रताप वर्मा ने कहा कि लोक सभा चुनाव में प्रदेश की 80 में से 80 सीटों को जीतने के लिए भाजपा एक जुट हो गई है। इसी कड़ी में शनिवार से ही लाभार्थियों का  जनसंपर्क अभियान शुरू हो गया है। इसमें संगठन केपदाधिकारीयों के साथ लाभार्थियों के घर घर जाएंगे। इस दौरान विधायक ने लाभार्थियों से संवाद कर सरकार की उपलब्धियों के पत्रक वितरित करते हुए सेल्फी भी ली। साथ ही साथ दीवारों पर भाजपा के नारे भी लिखे। लाभार्थी के लोगों से संवाद भी किया। उन्होंने लाभार्थियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से राम राम कहा। उन्होंने कहा कि 
प्रदेश में करोड़ों लोग मुफ्त राशन योजना का लाभ ले रहे हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना से ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में लाखों परिवारों को पक्का मकान भी दिया गया है। गरीबों को निःशुल्क इलाज हेतु आयुष्मान कार्ड भी बांटा गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर गरीब को छत, निःशुल्क राशन, मुफ्त इलाज, शौचालय, जनधन खाता, पी एम किसान सम्मान, स्वनिधि योजना जैसे तमाम योजनाओं का लाभार्थी हर घर में है।
उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार की गरीब कल्याण की नीतियों से देश के 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर आए हैं। केन्द्र में मोदी सरकार की योजनाओं के कारण जीवन में आए दिन बदलावों से हर हर लाभार्थी बहुत ही खुश है। सभी के होठों पर बस यही बात है कि ’फिर एक बार-मोदी सरकार’।
असगर अली
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने