जौनपुर। देश-प्रदेश में विकास का कीर्तिमान स्थापित किया: नंदगोपाल गुप्ता नंदी 

जौनपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निरंतर अथक परिश्रम करके अपने मूलमंत्र सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास बनाए रखते हुए देश-प्रदेश में विकास का कीर्तिमान स्थापित किया। जन कल्याणकारी योजनाओं से जनता का दिल जीता। अब हम सबका प्रयास होना चाहिए कि पिछले चुनाव में भाजपा को मिले मतों में 370 से अधिक मतों को बढ़ाने का प्रयास कर ऐतिहासिक रूप से भाजपा का कमल खिलायें और प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार देश की सेवा करने का अवसर देने व दिलाने का प्रयास हम सभी बूथ के कार्यकर्ताओं का होना चाहिए।
               
उक्त बातें प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व लोकसभा क्लस्टर प्रभारी नंदगोपाल गुप्ता नंदी ने जौनपुर लोकसभा के चुनावी कार्यालय पर विधानसभा जौनपुर की समन्वय बैठक में पदाधिकारियों, शक्ति केंद्र के संयोजक व प्रभारी के साथ बैठक के दौरान कहीं।
उत्तरी मंडल के बूथ समिति के कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश लेकर आप सभी कार्यकर्ताओं के बीच आया हूं। मोदीजी ने आपसे 100 दिन मांगें थे अब 55 दिन ही शेष बचे हैं। उस समय को बूथों पर देकर प्रत्येक बूथ पर मत प्रतिशत बढ़ाकर हम सबको संकल्प लेकर उसे पूरा करना है। लोकसभा प्रभारी अमरनाथ यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवर्तनकारी नेतृत्व में एक भारत श्रेष्ठ भारत के दृष्टिकोण को साकार करने की आकांक्षा को प्रभावी और सुनियोजित तरीके से पूरा किया है। सुनील तिवारी जसविन्दर सिंह, सुनील सेठ दीपक पाण्डेय संजय केडिया मिलन श्रीवास्तव राजेश गुप्ता माधुरी गुप्ता सहित समस्त विधानसभा समन्वय टीम मौजूद रही।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने