सरस्वती शिशु मंदिर महादेवा कला जयप्रभा ग्राम गोण्डा मे शनिवार को परीक्षाफल वितरण किया गया।
  शनिवार को प्रथम से लेकर अस्टम तक के भैया बहनो को जल्द सम्पन्न हुए वार्षिक परीक्षा के परिणाम घोषित करते हुए अंक पत्र वितरित किया गया।
 प्रातः 8बजे विद्यालय परिसर मे बच्चे उपस्थित हुए।
विद्या की देवी माँ सरस्वती के आराधना के बाद विद्यालय प्रधानचार्य सिद्धनाथ शुक्ला ने परिणाम घोषित करते हुए परीक्षा परिणाम वितरण के मुख्य अतिथि युवा समाजसेवी संतोष शुक्ला और विद्यालय प्रबंधसमिति  के पदाधिकारी व युवा समाजसेवी प्रशांत मिश्रा बिक्कु भईया ने बच्चों को प्रार्थना स्थल पर अपने कक्षा मे सर्वोच्च अंक प्राप्त किये बच्चों को बुलाकर अंकपत्र के साथ इनाम वितरित किया।
अपने कक्षा मे साइबा बानो और साजिया को सर्वोच्च अंक हासिल करने पर सम्मानित किया गया ।इसी कड़ी मे  रिंकी तिवारी,साजिद खान,अरशद खान,जाफर अली को कक्षा मे बेहतरीन प्रदर्शन करने पर सम्मानित किया गया।
बेहतर अंक पाकर सम्मानित हुए भईया बहनो को अतिथि संतोष शुक्ला ने नसीहत दी की आप सबको ऐसे ही बेहतरीन प्रदर्शन करते रहना है इसे आखिरी मुकाम मनाकर रुकना नहीं है।जिन्हे कम अंक मिले हैँ उन्हें और मेहनत करते हुए इनसे आगे निकलना है।
उप प्रबंधक प्रशांत मिश्रा ने कहा सफलता हमें नित निरंतर मेहनत के लिए प्रेरित करता है लेकिन असफलता हमें यह प्रेरणा देती है की कहीं कमी है उसे हर हाल मे दूर करना है
 इस दौरान प्रधानाचार्य सिद्धनाथ शुक्ला ने कहा की मेहनत का कोई विकल्प नहीं है हर सफलता के पीछे मेहनत का ही बीज होता है। आये हुए अतिथियों को धन्यवाद देते हुए प्रधानचार्य शसिद्धनाथ शुक्ला ने कहा समाज के समाजसेवीयो द्वारा समय समय पर ऐसे ही बच्चों का उत्साहवर्धन होता रहे तो निश्चित ही बच्चे प्रेरित होकर सफलता हासिल करेंगे।
  विद्यालय आगामी 2अप्रैल से खुल रहा है नये सत्र का शुभारम्भ हो रहा है सभी बच्चे नये उत्साह और ऊर्जा के साथ पढ़ाई मे जुट जाएँ।

उमेश चन्द्र तिवारी
9129813351
हिंदी संवाद न्यूज़ 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने