जौनपुर। थानाध्यक्ष के दुव्र्यवहार से मृतक के परिजन व ग्रामीण आहत 


थानाध्यक्ष के अभद्रता से मृतक के परिजन खफा

जौनपुर। प्राइवेट लाइनमैन के विद्युत फाल्ट ठीक करने के दौरान हुई मौत से लामबंद हुए परिजन व ग्रामीण दिशापुर फीडर का घेराव कर अपना विरोध जता रहे थे अक्रोशित ग्रामीणों के घेराव की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष चन्दवक चंदन राय ने मृतक परिवार समेत पहुंचे ग्रामीणों के बीच हुई कहा सुनी का वीडियो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
           
थानाध्यक्ष के इस दुव्र्यवहार से मृतक के परिजन व ग्रामीण आहत है। वीडियो ऊंचास मिनट का है, वीडियो में थानाध्यक्ष चंदन राय द्वारा यह कहते हुए साफ सुना जा सकता है कि किसी के घर में कोई मरा है, आप अपनी नेता गिरी मत चमकाओ, सबके खिलाफ मुकदमा मत लिखवाओ, लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लगने के साथ ही धारा 144 लगी हुई है। उसका उल्लंघन मत करो, जिस पर बात कर रहे व्यक्ति ने कहा कि आप मुकदमा लिखने की धमकी दे रहें है जिसके जवाब में थानाध्यक्ष ने कहा कि आचार संहिता का उल्लंघन होगा तो मुकदमा जरूर लिखा जायेगा। ग्रामीणों और थानाध्यक्ष के बीच की कहासुनी का वीडियो तेजी से वायरल होने लगा।
           
ज्ञात हो कि प्राइवेट लाइनमैन की विद्युत फाल्ट ठीक करने के दौरान हुई मौत से परिजन लामबद्ध होकर बिजली विभाग के उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे तो थाना अध्यक्ष ने संवेदना और विनम्रता से मृतक के परिजन के साथ व्यवहार न करके बार.बार नेता बन रहे हो के साथ तमाम नियम की बात कर मुकदमा लिख देने की धमकी देते नजर आ रहे है, थानाध्यक्ष के इस दुव्र्यवहार से मृतक के परिजन व ग्रामीण आहत और खफा है। फिलहाल जांचोपरांत बाद सत्य सामने आयेगा। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने