गोरखपुर:-नेशनल उलमा बोर्ड के नेशनल प्रेसिडेंट मौलाना हकीम अहमद राजा अंसारी (एम0ए0) क़ादरी और नेशनल जनरल सेक्रेटरी डॉ अहमद शेख पी0एच0डी0 बी0एस0सी0 डॉक्टर ऑफ साइंस के माध्यम से गरीब बच्चों एवं बच्चियों की शादी व पढ़ाई को मद्देनजर रखते हुए बोर्ड ने ए अहद लिया है कि किसी भी बच्चे व बच्चियों को पैसा के बिना पढ़ाई नहीं रुकने देंगे वोट ने सभी लोगों की उच्च शिक्षा तक पढ़ाई करने का व्यवस्था करेगा! और साथ हीं गरीब लोगों की मदद की जायेगी! बोर्ड नें भारत के सभी स्टेट और सभी मण्डल व जिला से उलमा, डॉ, प्रोफ़ेसर,इंजिनियर,बिजनेस मैन गुज़ारिश है कि इस बोर्ड के मीटिंग में शामिल हों और बोर्ड से कंधे से कन्धा मिलाकर चलने कि सहायता करें मदद करें!
और 24/02/2024 को शास्त्री चौक प्रेस क्लब गोरखपुर के प्रोग्राम में शरीक हों!
नेशनल उलमा बोर्ड (धारावी मुंबई)
मौलाना हकीम अहमद रज़ा अंसारी!
नेशनल उलमा बोर्ड के चेयर मैन डॉ अहमद शेख (Phd) के माध्यम से गरीब बच्चों एवं बच्चियों की शादी व पढ़ाई को मद्दे नज़र रखते हुवे नेशनल उलमा बोर्ड नें यह अहद लिया है कि अब किसी भी बच्चों या बच्चियों को पैसा के बिना पर पढ़ाई नहीं रुकने देंगे, हम अपने नेशनल के माध्यम से सभी लोगों के उच्च शिक्षा तक पढ़ाई करने का व्यस्था करेंगे, जिसमें हमारे साथ हर शहर के लोग जुड़ रहे हैँ व इस इंतेज़ाम में लगे हैँ कि किसी भी गरीब यतीम बच्चों/बच्चियों को अब भूखा या अनपढ़ नहीं रहने देंगे!
इसी सब बातों को लेकर गोरखपुर शहर में एक मीटिंग 24/02/2024 को दिन में क़रीब 12:00बजे रखा गया है जिसमें आप लोगों को आने के अपील व गुज़ारिश है!

*डॉ अहमद शेख का कहना है हमारे साथ भारी संख्या में लोग जुड़ चुके हैँ और अब गोरखपुर शहर के अंतर्गत जितने भी शहर हैँ ता जिला हैँ अब हम हर जिला में अपने नेशनल उलमा बोर्ड के लोगों को नियुक्त करेंगे ताकि गरीब लोगों को इसका लाभ मिल सकें*

*नेशनल उलमा बोर्ड के मुख्य ट्रस्टी मौलाना अहमद रज़ा अंसारी नें बताया कि यह एक मिसाल बनकर उभरे गी अगर लोग भारी संख्या में हमारे साथ जुड़ते हैँ और हमारी मदद करते हैँ, यह ट्रस्टगरीब बच्चियों की शादी विवाह के लिए कमरबद्ध है कि किसी भी गरीब बच्चों एवं बच्चियों को पढ़ाई व शादी को लेकर के अनपढ़ नहीं रहने देंगे*

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने