उतरौला बलरामपुर 
समाजवादी पार्टी द्वारा पी डी ए पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत समाजवादीअल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री  मोहम्मद शकील अहमद नदवी ने संबोधित कर गैसड़ी विधायक स्वर्गीय डाक्टर एस पी यादव को दो मिनट मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित कर अकीदत पेश किया।
सपा अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष शकील अहमद नदवी ने     
अल्प संख्यकों,दलितों व पिछड़ों का सम्मान सिर्फ समाजवादी पार्टी में ही है। समाजवादी पार्टी ही अल्पसंख्यकों की सच्ची हितैषी पार्टी है।अन्य पार्टियां चुनाव के दौरान में ही सिर्फ वोट के लिए इस्तेमाल करती हैं। चुनाव खत्म होने के बाद अल्प संख्यकों और पिछड़ों को उनके हाल पर छोड़ दिया जाता है। मुल्क के हालात बद-से-बदतर होते जा रहे हैं। भाजपा अपने ही कार्यकाल में अर्थव्यवस्था और सामाजिक व्यवस्था को बर्बाद करने के साथ नौजवानों के जीवन में अंधकार ला दिया है। उन्होंने‌ पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से मेहनत करके पार्टी के लिए कार्य करने को कहा। कार्यकर्त्ताओं से पार्टी को मजबूत करने के लिए जोर दिया गया। 
समाजवादी पी डी ए पखवाड़ा कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश सचिव अल्पसंख्यक सभा के डाक्टर मोहम्मद अंसार  खां ‌ने की,और संचालन अल्पसंख्यक सभा के जिला अध्यक्ष बहलौल नियाजी ने की।
सपा नेता डाक्टर एहसान खान ने पार्टी को मजबूत करने और पार्टी में अधिक से अधिक लोगो को जोड़ने के लिए बल दिया। सपा विधान सभा प्रभारी मलिक एजाज ने कहा कि समाजवादी विचार धारा जन जन तक पहुंचाने के लिए अपील की है। पूर्व लोक सभा प्रत्याशी मसूद आलम खां व पूर्व मंत्री मुनीर खान ने कहा कि लोक सभा चुनाव में मेहनत कर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को भारी वोटों से जिताने का आह्वान किया।
इस मौके पर प्रदेश सचिवओंकारनाथ पटेल,तवक्कल हुसैन उर्फ अनिल रिजवी,
पूर्व गन्ना चेयरमैन अतीक अहमद खां, जिला महासचिव मुकीम अहमद खां,मोहम्मद इजहार खां पप्पू, मोहम्मद हनीफ खां,नेहाल खां, छब्बू शाह, डाक्टर सल्लू राईनी, मुनीर पाशा, शकील अहमद इदरीशी, पूर्व जिला सचिव मोहसिन खान सहित सैकड़ों समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
असगर अली
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने