बलरामपुर //कांग्रेस नेता गांधी के नेतृत्व में चलाई जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समर्थन में जिला कांग्रेस कमेटी बलरामपुर द्वारा न्याय यात्रा के समर्थन में यात्रा निकाली गई।
तत्पश्चात एक नुक्कड़ सभा जुवाथान बाजार में आयोजित की जिसमें मुख्य अतिथि श्री नकुल दूबे जी पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार वा प्रभारी लोकसभा क्षेत्र श्रावस्ती रहे विशिष्ट अतिथि मेज़र राना शिवम् सिंह रहे कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने की।
मुख्य अतिथि श्री नकुल दूबे जी ने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी जी द्वारा जो भारत जोड़ो न्याय यात्रा चलाई जा रही है वह पूर्णतया गरीबों मजलूमों के लिए है असली रामराज्य राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने के बाद आएगा नरेन्द्र मोदी जी और योगी जी ने उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश को जंगल राज में बदल दिया है मंहगाई बेरोजगारी अपराध और निजीकरण चरम सीमा पर है भाजपा हमारे गंगा जमुनी तहजीब को नष्ट करके फिरका परस्ती में मशगूल है जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है कहां गई दो हजार नौकरियां कहां गईं पंद्रह लाख रुपए जुमलों से देश नहीं चलता है ।
जिलाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने कहा कि यह प्यारा देश जुमले बाजों के कुत्सित चाल में फंस गया है जिसको धर्म की चासनी में भिगोकर नया रंग चढ़ाने का काम हो रहा है देश के युवाओं को रोजगार शिक्षा देने के बजाय कम्युनल मानसिकता विकसित करके गुमराह कर रहे हैं 2024में कांग्रेस इंडिया गठबंधन की सरकार बनने के बाद पुनः हिन्दुस्तान में गंगा जमुनी तहजीब कायम करके हिन्दुस्तान को विश्व गुरु बनाने का काम करेंगे।
प्रभारी प्रदेश सचिव मेज़र राना शिवम् सिंह ने कहा कि देश में अफरातफरी है युवा महिला व्यापारी सब समझ ही नहीं पा रहे हैं कि यह देश कहां जा रहा है ना रोजगार है ना मंहगाई घट रही है ना लोगों को सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है सब अनर्गल प्रोपोगंडा करने में मस्त हैं हम बूथ स्तर तक कमेटी कम्पलीट कर रहे हैं 31जनवरी तक और आगामी दिनों में युद्ध स्तर पर सबको प्रशिक्षित करके चुनाव में जाएंगे और 2024जीतेंगें ।
महासचिव विनय कुमार मिश्रा ने कहा कि यह सरकार हर अधूरे कार्य का उद्घाटन करके ख़ुद की बता रही है कि इनकी सरकार अपनी अंतिम सांसें गिन रही गठबंधन की सरकार देश में बनने जा रही है और सरकार के बनने पर हर हाथ शक्ति हर हर तरक्की की तरफ़ अग्रसर होगा जनता समय का इंतजार कर रही है।
जिला प्रवक्ता घनश्याम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में सरकार बनाने पर हम कांग्रेस जन हर गांव में राम राज्य स्थापित करके देश को विश्व में अग्रणी बनाने पर जोर देंगे आज गांवों में खेत की रखवाली करते हुए तमाम किसान शहीद हो रहे हैं किसानों की आय घटती जा रही है किसान मजदूर मजबूरी में जीवन बिता रहे हैं।
जिला महासचिव अवधेश पाल सिंह ने कहा कि सरकार केवल गुमराह करके वोट हासिल करना चहती है देश के मुख्य संत महात्मा इनकी झूठे ढ़ोग से आहत हैं वै खुद इनका विरोध कर रहे हैं
इस अवसर पर ब्लाक अध्यक्ष श्री दत्त गंज सहदुल्ला खान, ब्लाक अध्यक्ष बलरामपुर वृजेश चौहान अमेरिका कुरील ने भी सभा को संबोधित किया।
इस अवसर पर हफीजुल्ला सिद्दीकी,जमील मंसूरी, फग्गू,पवन पाठक, अयोध्या प्रसाद,रामलौटन, अशोक वर्मा अनिल सिंह सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित जनता ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।
बलरामपुर ब्लाक में कार्यक्रम के उपरांत ब्लाक हर्रैया सत्घरवा के न्याय पंचायत लालपुर के ग्राम टूटे पुरवा में बूथ गठन का कार्य किया गया जिसमें सभी पदाधिकारी सहित ब्लाक अध्यक्ष विश्वनाथ यादव, न्याय पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद समीम मोतीराम वर्मा ने बूथ गठित करवाया।

उमेश चन्द्र तिवारी
9129813351
हिन्दी संवाद न्यूज़
भारत 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने