जौनपुर। सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें और जागरूक करें- यातायात निरीक्षक

सड़क सुरक्षा को लेकर निकली जागरूकता रैली, हरिप्रभा वेलनेस ट्रस्ट की पहल की हुई सराहना

मुंगराबादशाहपुर,जौनपुर। नगर के जंघई रोड पर बुधवार को सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान को लेकर राज इंटर कॉलेज द्वारा रैली निकालकर लोगों को जागरूक किया गया और कॉलेज कार्यक्रम में विभिन्न पहलुओं को लेकर सीओ व यातायात निरीक्षक ने छात्र छात्राओं को जानकारी दिया। 

बताते चलें कि यातायात और सड़क सुरक्षा नियमों को लेकर हरिप्रभा वेलनेस ट्रस्ट के तत्वावधान में नगर के जंघई रोड स्थित राज इंटर कॉलेज द्वारा जागरूकता अभियान अंतर्गत रैली निकालकर लोगों को बताया और आयोजन कार्यक्रम में छात्र छात्राओं को विभिन्न पहलुओं के बारे में जानकारी देते हुए उन्हें प्रेरित किया। रैली का प्रभारी निरीक्षक यातायात जीडी शुक्ला, क्षेत्रधिकारी यातायात देवेश सिंह, सीओ मछलीशहर राम अतर सिंह और थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी नेतृत्व कर रहे थे जो स्कूल परिसर से चलकर जंघई रोड से नगर के मुख्य तिराहे से होकर पुनः अपने यथास्थान पर पहुंच कार्यक्रम में तब्दील हो गया। 

इससे पूर्व कॉलेज में पेन्टिंग व रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन हुआ, जिसमें विद्यार्थियों ने सड़क सुरक्षा को लेकर एक से बढ़कर एक कलाकृतियों के माध्यम से जीवन सुरक्षा के लिए लोगों को संदेश दिया। प्रतियोगिता में शामिल बच्चों को अतिथियों ने मेडल देकर सम्मानित किया। इस मौके पर निरीक्षक जीडी शुक्ला ने यातायात व सड़क सुरक्षा नियमों के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि यातायात, सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें और लोगों को जागरूक करें। सीओ अतर सिंह ने कहा कि वाहन चलाते हुए मोबाइल फोन का प्रयोग बिल्कुल न करें। कार्यक्रम के अंत में अतिथियों को प्रधानाचार्य व वेलनेस ट्रस्ट के डायरेक्टर और स्वास्थ्य सलाहकार डॉ सुधाकर दुबे ने सम्मानित करते हुए आभार प्रकट किया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने