जौनपुर। पीड़ित ने पुलिस पर चोरी किए गए आभूषण को अपना बताने के लिए लगाया दबाव बनाने का आरोप

पीड़ित ने एडीजी वाराणसी से की शिकायत,एसपी से शिकायत के 4 दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया था मुकदमा

 पांच चोरो को इसी मामले में पुलिस भेजा है जेल

बरसठी,जौनपुर। भदराव गांव में 19 सितम्बर को हुई चोरी के खुलासे को लेकर पुलिस पर सवालिया निशान उठने लगा है। पीड़ित ने सोमवार को अपर पुलिस महानिरीक्षक ( एडीजी) वाराणसी को प्रार्थना पत्र देकर शिकायत किया है। 

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि पुलिस पकड़े गए चोरों से बरामद गहने को हमसे जबदस्ती पहचान करने दबाव बना रही है। आरोप है कि जिन चोरों को पुलिस ने पकड़ कर आभूषण बरामद किया है, उसमें से सिर्फ एक लाकेट हमारा है बाकी कोई भी आभूषण हमारा नही था। इसके बाद भी सभी आभूषण को अपना बताने के लिए दबाव बना रही है। एसपी व मुख्यमंत्री को ऑनलाइन शिकायत के बाद थाना क्षेत्र के भदराव गांव में 19 सितम्बर को हुई करीब 7 लाख की चोरी के मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 

पहले तो पुलिस मामला दर्ज करने में हीलाहवाली करती रही, लेकिन शिकायत के बाद अंततः पुलिस को मुकदमा दर्ज करना पड़ा। गांव के हरिप्रसाद उपाध्याय के यहां पूर्व 19 सितम्बर रात घर के पीछे सेंध काटकर घर मे रखा 3 बक्शा दो अटैची पीतल का बर्तन दो सोने का हार, दो चैन, तीन मंगलसूत्र, तीन अंगूठी, तीन कान का झुमका,चार जोड़ा सोने की चूड़ी,चांदी की तीन पैजनी,6 पायल, तीन करधन व 50 हजार नगद उठा ले गए। सुबह होने पर चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित थाना पर सूचना दिया। लेकिन पुलिस चोरी का मुकदमा दर्ज करने में हीलाहवाली करने लगी तो, आनलाइन मुख्यमंत्री और एसपी से शिकायत करने के बाद पुलिस शुक्रवार देर शाम चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज करने के बाद गिरफ्तार चोरों से कुछ आभूषण बरामद किया और उसी मामले में चोरों को जेल भेज दिया। लेकिन पीड़ित ने अपना आभूषण बताने से इनकार कर दिया। इसकी शिकायत पीड़ित ने एडीजी वाराणसी से की है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने