कस्ता विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न सड़कों व छोटे पुलों के लोकार्पण व शिलान्यास के मौके पर शनिवार दोपहर कस्बे के पाइप सेन्टर पर लोकनिर्माण विभाग उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद पहुंचे। इस दौरान पूरा पांडाल खचाखच भरा था। अपार जनसमूह देख मंत्री गदगद दिखे और हाथ जोड़ कर जनता का अभिवादन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं व स्थानीय जनप्रतिनिधियों के द्वारा माला पहनाकर मंत्री महोदय का स्वागत किया गया। इसके उपरांत दीप प्रज्वलन कर मंत्री जी ने बटन दबाकर योजनाओं का लोकार्पण किया। प्रसाद जी ने कहा कि पिछली सरकारों की तुलना में वर्तमान में जनता को परिवर्तन साफ दिख रहा है। आज महिलाएं अपने को सुरक्षित महसूस कर रही हैं। मोदी जी के नेतृत्व में देश नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। और आने वाले समय मे भी आप लोगों के सहयोग से पुनः बनने वाली हमारी सरकार नए आयाम स्थापित करेगी।

नही हुई मैगलगंज की समस्या पर कोई बात 

जैसा कि मैगलगंज वासियों को उम्मीद थी कि प्रसाद जी यह दौरा उनको दूषित जलनिकासी (जो कि लंबे समय से औरंगाबाद रोड के दोनों तरफ का नाला अधूरा पड़ा है) से निजात मिल जाएगी। इस पर भी मंत्री जी ने कोई बात नही जिससे स्थानीय लोग मायूस की। दिखे। दूसरा मढ़िया घाट पुल की मांग भी जनता की ओर से राज्यसभा सांसद और मंच संचालक जुगुल किशोर के द्वारा रखी गयी। इस पर मंत्री जी ने आश्वस्त किया कि भविष्य में इस पर काम अवश्य कराने का प्रयास किया जाएगा। मैगलगंज के सहकारी क्रय विक्रय समिति के अध्यक्ष मित्र कुमार अवस्थी ने भी रोडवेज बस स्टैंड के लिए अपने उदबोधन में मांग की इस पर भी कोई बात नही हो पाई।

सभी का आभार व्यक्त करते हुए प्रसाद जी बाबा अम्बेडक की मूर्ति का अनावरण करने निकल गए बाबा अम्बेडकर की मूर्ति का अनावरण करने के उपरांत मंत्री का काफिला पारसनाथ धाम मढ़िया घाट के लिए निकल गया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने