06/05/2023 जलालपुर,अंबेडकर नगर शनिवार । यूपी में जारी 2023 के निकाय चुनाव के महासंग्राम के चलते होने वाले दूसरे चरण के मतदान के चुनाव प्रचार समाप्त होने के तीन दिन पहले से ही चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक दलों के नेता तेजी से दूसरे चरण में होने वाले मतदान वाले जिलों में अपने अपने पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं।
इसी कड़ी में आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रवीर यादव की अध्यक्षता में आसपा की नगरपालिका अध्यक्ष पद प्रत्याशी कांति देवी के समर्थन में जनसभा आयोजित की गई । आजाद समाज पार्टी भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने जमकर हुंकार भरी, भावनात्मक मुद्दों को छुआ और प्रत्याशी कांति यादव को जिताने की अपील की। 25 मिनट तक के लंबे भाषण में मौजूद महिलाओं के हुजूम से जमकर जय जयकार सुनाई देती रही। मंच पर बुलाकर वाजिदपुर प्रकरण में पीड़ित महिलाओं को सम्मान देते हुए उन्हें वीरांगना की उपाधि दी। अपने संबोधन में दलित पिछड़े वंचित और अधिकार वहीं लोगों से एकजुटता का आवाहन करते हुए भीम आर्मी चीफ ने संगठित तरीके से मतदान करने की अपील की।
उन्होंने अब तक विभिन्न राजनीतिक दलों
से छले जा रहे लोगों को इकट्ठा होकर अपनी आवाज को उठाने के लिए आग्रह करते हुए यह भी कहा कि वह खून के अंतिम कतरे तक उनके संघर्ष में साथ देंगे। जनसभा के पश्चात प्रेस वार्ता करते हुए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने बसपा की चुनौती के सवाल पर कहा कि बसपा ने दलितों को ठगने का ही काम किया है और यही वजह है कि इतने विशाल प्रदेश में वह विधानसभा की एक सीट पर सिमट गई है। अपने इसी रवैया के चलते धीरे-धीरे बसपा दलित समाज के हितों से दूर होती जा रही है और आने वाले भविष्य में कोई इसका नाम लेने वाला नहीं बचेगा।इस मौके पर मो.साकिब,निखिल राव, गुड्डू कबाड़ वाले, राम जी , समेत आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने