जनपद के अलग-अलग क्षेत्रों में हुये सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत,अन्य दो घायल


राम कुमार यादव



बहराइच ( ब्यूरो रिपोर्ट )जनपद में अलग-अलग क्षेत्रों में हुये सड़क दुर्घटना में जहाँ एक व्यक्ति की मौत  अन्य दो घायल हुए हैं। नानपारा कोतवाली क्षेत्र में हुये सड़क हादसे जहाँ दो लोग घायल हुये हैं।  फखरपुर में ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत हो गई।उधर ननापारा के घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
बौंड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मूसे पट्टी के मजरा औलिया पुरवा गांव निवासी श्याम जी (18) पुत्र हेमराज पाल शनिवार को ट्रैक्टर ट्राली से खेत को जा रहा था। ट्रैक्टर ट्रॉली श्याम  स्वयं चला रहा था। ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर श्याम जी शनिवार दोपहर  ततेहरा नहर पट्टी पर उसका नियंत्रण खो गया। जिसके चलते ट्रैक्टर ट्राली खड्ड में पलट गई। जिसके नीचे श्यामजी दब गया। हादसा होते ही तत्काल लोग दौड़े। नजदीक होने के चलते सूचना मिलते ही फखरपुर एसएचओ वेदप्रकाश शर्मा बौंड़ी थाने को सूचना देते हुए मौके पर पहुंचे। आनन फानन मे उन्होने घायल को निकलवा कर सीएचसी भेजा। सीएचसी में हालत गंभीर होने पर घायल को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही युवक की मौत हो चुकी थी। 


मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। उधर नानपारा कोतवाली क्षेत्र में लखीमपुर मार्ग पर बाइक की टक्कर से दो लोग घायल हो गए। दोनों घायल दौलतपुर गांव के निवासी हैं। कोतवाल हेमंत कुमार गौड़ ने बताया कि दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। फखरपुर क्षेत्र में ट्रैक्टर पलटने से घायल हुए श्याम जी को लेकर कुछ लोग अस्पताल पहुंचे। यहां पर मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर शिवम मिश्रा ने श्याम जी को मृत घोषित कर दिया। इस पर साथ आए लोग बिना पोस्टमार्टम के ही शव लेकर चले गए। जिस पर डॉक्टर ने कोतवाली नगर पुलिस को शिकायती पत्र दिया है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने